Move to Jagran APP

अमेठी में तैनात भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड के उप महाप्रबंधक की ट्रेन से कटकर मौत

हरिद्वार के शिवालिक निवासी सुजीत कुमार जो कि भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड इकाई में उप महा प्रबंधक आंतरिक आडिट के पद पर तैनात थे। उनकी महाराजगंज में ट्रेन से कटकर मौत हो गई। परिजनों को हादसे की सूचना दी गई है।

By Jagran NewsEdited By: Vrinda SrivastavaPublished: Sun, 02 Oct 2022 09:33 PM (IST)Updated: Sun, 02 Oct 2022 09:33 PM (IST)
अमेठी में तैनात भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड के उप महाप्रबंधक की ट्रेन से कटकर मौत
भेल के उप महाप्रबंधक की ट्रेन से कटकर मौत।

अमेठी, संवाद सूत्र। जगदीशपुर औद्योगिक क्षेत्र में स्थित भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (भेल) के उप महा प्रबंधक आंतरिक आडिट सुजीत कुमार की महाराजगंज जिले के नौतनवा में ट्रेन से कटकर मौत हो गई। महाराजगंज पुलिस से मिली जानकारी के बाद स्थानीय पुलिस ने कंपनी के अधिकारियों को जानकारी दी है। स्वजन महाराजगंज के लिए रवाना हो गए हैं।

loksabha election banner

मृतक के पास भेल का मिला पहचान पत्र

हरिद्वार के शिवालिक निवासी सुजीत कुमार भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड इकाई में उप महा प्रबंधक आंतरिक आडिट के पद पर तैनात थे। रविवार को महाराजगंज जिले के नौतनवा थाना क्षेत्र के टपवा गांव के पास रेलवे लाइन किनारे उनका शव मिला। एसओ निर्मल सिंह ने बताया कि महाराजगंज के नौतनवा पुलिस ने सूचना दी कि सुजीत कुमार नाम के एक भेल के अधिकारी की ट्रेन से कटकर मौत हो गई है। मृतक के पास भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड का पहचान पत्र था।

परिजनों को हर संभव मदद का दिया भरोसा

मृतक की फोटो भेल प्रबंधन को दी गई। मौत की सूचना पर भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड इकाई के एचआर हेड एसएन तिवारी ने टाउनशिप पहुंच कर शोक संवेदना व्यक्त की और स्वजनों को हर संभव मदद का भरोसा दिया। यूनिट हेड ने बताया कि वह पांच दिनों से कंपनी में नहीं आ रहे थे। फिलहाल, स्वजन के महाराजगंज जाने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है कि वह वहां पर किस वजह से गए थे। एसओ का कहना है कि स्वजन के वापस आने पर स्थिति साफ हो सकेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.