Move to Jagran APP

बार एसोसिएशन कमेटी को सदन ने किया भंग

अमेठी : बुधवार को बार एसोसिएशन कमेटी को सदन ने बैठक कर भंग कर दिया। सदन ने अरुण कुमार

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Sep 2018 12:31 AM (IST)Updated: Thu, 13 Sep 2018 12:31 AM (IST)
बार एसोसिएशन कमेटी को सदन ने किया भंग

अमेठी : बुधवार को बार एसोसिएशन कमेटी को सदन ने बैठक कर भंग कर दिया। सदन ने अरुण कुमार मिश्रा को कार्यकारी अध्यक्ष नामित किया है।

loksabha election banner

बार एसोसिएशन कमेटी का कार्यकाल पूर्ण हो चुका है। कमेटी के अध्यक्ष दिनेश सिंह और सचिव उपेंद्र शुक्ला ने दो माह कार्यकाल का प्रस्ताव बढ़ाने के लिए एल्डर्स कमेटी के चेयरमैन से की थी। बुधवार को सदन की आपात बैठक बुलाई गई थी। सदन ने अध्यक्ष और उनकी कमेटी को भंग कर दिया। सदन ने नया कार्यकारी अध्यक्ष अरुण कुमार मिश्रा को नामित किया है। नये कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि सदन की पुरानी कमेटी को भंग कर दिया गया है। एल्डर्स कमेटी के चेयरमैन दयाशकर शुक्ला को प्रस्ताव की प्रति सौप दी गई है, जो लोग संघ से निष्कासित है और उनके कार्यकाल में अनियमितता की गई है।

इनकी भी सुनिए

संघ की ओर से निर्धारित कमेटी जाच कर रही है। भ्रष्टाचार को दबाने के लिये यह कुचक्र रचकर गुमराह करने की कोशिश की जा रही है। पूरी प्रक्रिया अवैध है।

दिनेश सिंह, अध्यक्ष

पूर्व के कार्यालय में सचिव की ओर से भ्रष्टाचार किया गया था। कमेटी की जाच में सच्चाई सामने आने वाली है। संघ विरोधी गतिविधियों में बार से निष्कासित किया गया है। विधि सम्मत कार्रवाई नहीं की गई।

उपेंद्र शुक्ला, सचिव

सदन की बैठक में मैं था मुझसे अध्यक्ष दिनेश सिंह की कमेटी ने नवरात्रि तक का समय मागा था। मैंने उनकी माग को सदन के सामने रखा जिसको सदन ने नहीं माना और कार्यकारी अध्यक्ष नामित कर दिया गया। समिति की बैठक के बाद चुनाव की तिथि निर्धारित की जाएगी।

दयाशकर शुक्ला, अध्यक्ष एल्डर्स कमेटी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.