Move to Jagran APP

Amethi News: बाइकों की आमने-सामने टक्कर, एक युवक की मौके पर मौत, दूसरे ने अस्पताल में तोड़ा दम, मुकमदा दर्ज

लालशाहगढ़ी नहर पर मंगलवार की देर शाम दो बाइकों की आमने सामने टक्कर में दो युवक की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को जगदीशपुर के बघेल नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Shivam YadavPublished: Wed, 14 Dec 2022 07:36 PM (IST)Updated: Wed, 14 Dec 2022 07:36 PM (IST)
Amethi News: बाइकों की आमने-सामने टक्कर, एक युवक की मौके पर मौत, दूसरे ने अस्पताल में तोड़ा दम, मुकमदा दर्ज
पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

अमेठी, जागरण टीम: लालशाहगढ़ी नहर पर मंगलवार की देर शाम दो बाइकों की आमने सामने टक्कर में दो युवक की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को जगदीशपुर के बघेल नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। 

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक, पठान का पुरवा मजरे अहुरी निवासी रामू पासी अपनी बाइक से गोरियाबाद गया था। वहां से वह शाम को अपने घर वापस आ रहा था। इस दौरान वह नहर पर पहुंचा था कि सामने से आ रहे चिंगहिया निवासी बाइक सवार चंद्र कुमार पासी व लवकुश पासी निवासी लालशाहगढ़ी मौजा जनापुर के बीच आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई। 

इस दुर्घटना में चंद्र कुमार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि रामू पासी व लवकुश गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां रामू की हालत गंभीर देख चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। यहां रामू की मौत हो गई। वहीं लवकुश का इलाज प्राइवेट नर्सिंग होम में चल रहा है। इस बाबत थाना प्रभारी ने बताया कि लवकुश के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

एंबुलेंस में गूंजी किलकारी- कराया गया सुरक्षित प्रसव

अमेठी: संग्रामपुर के बड़गांव से गर्भवती को सीएचसी ले जाते समय अचानक प्रसव पीड़ा बढ़ गई। 108 एंबुलेंस टीम ने सुरक्षित प्रसव कराया गया। जिसके बाद उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां दोनों स्वस्थ्य हैं। 

गांव निवासी ओम प्रकाश की पत्नी सुनीता को मंगलवार की शाम अचानक तेज प्रसव पीड़ा शुरू हो गई। जिस पर पति ने 108 एंबुलेंस को फोन कर सूचना दी। गांव पहुंचे 108 एंबुलेंस के इएमटी मनीष कुमार यादव व पायलट रामचंद्र यादव ने गर्भवती व उनके स्वजन को लेकर संग्रामपुर सीएचसी जा रहे थे। जैसे ही यह लोग गांव के बाहर निकले तभी अचानक गर्भवती महिला को प्रसव पीड़ा के कारण तेज दर्द होने लगा। 

गर्भवती महिला की स्थिति को देखते हुए इएमटी व पायलट ने अपनी सूझबूझ का परिचय देते हुए सड़क किनारे एंबुलेंस खड़ी की और गाड़ी के अंदर ही प्रसव कराया। 

प्रसव के बाद प्राथमिक उपचार के बाद 108 एंबुलेंस की टीम दोनों को लेकर संग्रामपुर अस्पताल पहुंची। जहां पर उसे भर्ती कराया गया। एंबुलेंस में सुरक्षित प्रसव के बाद स्वजन ने भी राहत महसूस की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.