Move to Jagran APP

Amethi News: स्मृति इरानी से अधिवक्ता बोले- दीदी सपा विधायक के दबाव में काम करते हैं अमेठी डीएम

यूपी में पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती सुशासन द‍िवस के रूप में मनाई गई। इस मौके पर अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी से अध‍िवक्‍ताओं ने अमेठी डीएम की श‍िकायत करते हुए कहा क‍ि दीदी वो सपा विधायक के दबाव में काम करते हैं।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraPublished: Sun, 25 Dec 2022 03:54 PM (IST)Updated: Sun, 25 Dec 2022 03:54 PM (IST)
Amethi News स्मृति इरानी ने जनसंघ के वरिष्ठ कार्यकर्ता राम अभिलाष उपाध्याय से पैर छूकर ल‍िया आशीर्वाद

अमेठी, जागरण संवाददाता। पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर अपने संसदीय क्षेत्र पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी के सामने अधिवक्ताओं ने अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए कहाकि दीदी, सपा विधायक के दबाव में काम करते हैं अमेठी डीएम। एक तरफा कार्रवाई का आरोप लगाते हुए जिलाधिकारी को तत्काल हटाने की मांग की। निर्माणाधीन सांसद आवास पर पीएम के मन की बात सुनकर पहाड़पुर के निकल रही स्मृति को अधिवक्ता उमाशंकर मिश्रा की अगुवाई अधिवक्ताओं ने रोक लिया।

loksabha election banner

अमेठी डीएम सपा व‍िधायक के साथ करते है काम

  • जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र व गौरीगंज के सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह पर सांठगांठ का आरोप लगाते हुए कहाकि विधायक ने तालाब की भूमि पर कब्जाकर 36 कमरें बना लिए हैं।
  • इसकी शिकायत के बाद से लगातार अधिवक्ताओं पर दबाव बनाया जा रहा है। अधिवक्ताओं पर मुकदमा दर्जा कराया गया है। डीएम साहब को हटा दीजिए नहीं तो वकीलों की हत्या हो सकती है।
  • केंद्रीय मंत्री ने अधिवक्ताओं की समस्या सुनने के बाद कहाकि आप सब कलेक्ट्रेट आएं। डीएम से बात करती हूं। आप सब भी अपनी बात रखें।
  • इससे पहले स्मृति ने भाजपा कार्यालय में अटल जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुई और उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किया। कलेक्ट्रेट में सुशासन दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में कई विकास परियोजनाओं का लोकापर्पण व शिलांयास किया।

स्मृति ने चरणस्पर्श कर बुजुर्ग राम अभिलाष को दिया सम्मान, आंखों से निकले आंसू

पहाड़पुर में वरिष्ठ पत्रकार डा. बृजेश कुमार उपाध्याय के घर पहुंच उनके पिता व जनसंघ के वरिष्ठ कार्यकर्ता राम अभिलाष उपाध्याय से मुलाकात की और उनका चरण छूकर आशीर्वाद लिया। स्मृति के सम्मान से बुजुर्ग राम अभिलाष की आखों से आंसू निकल पड़े और वह रो-रोकर पुरानी बातों को बताया तो वह मौजूद हर किसी की आंख नम हो गई। स्मृति ने कहाकि आज अटल जी की जयंती है। आप सबकी मेहनत व तपस्या से ही आज हम सब यहां हैं। स्मृति ने उन्हें अंगवस्त्र भेंट कर सम्मानित भी किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.