Move to Jagran APP

सड़क हादसे में प्रवक्ता की मौत, प्राचार्य व चालक घायल

घायल डॉ.नवीन श्रीवास्तव को डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के उपरांत परिवार को सौंप दिया है। मृतक मूलरूम से सुलतानपुर के निवासी थे। जो कई वर्षों से अकबरपुर के गांधीनगर वार्ड में मकान बनवाकर परिवार के साथ रह रहे थे। मंगलवार की रात अपने मित्र चंद्र मौली मिश्र के भाई राजीव लोचन की शादी में शामिल होने अमेठी जा रहे थे। घर से पांच किलोमीटर दूर सिझौली के निकट पहुंचे थे। तभी सामने से आ रही कार से सीधी टक्कर मार दी। हादसे में उनके साथ गाडी में बैठे राजकीय पीजी कालेज

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 09:48 PM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 09:48 PM (IST)
सड़क हादसे में प्रवक्ता की मौत, प्राचार्य व चालक घायल
सड़क हादसे में प्रवक्ता की मौत, प्राचार्य व चालक घायल

अंबेडकरनगर : अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के मालीपुर मार्ग पर बाईपास के समीप दो कारों में आमने-सामने हुई टक्कर में गंभीर रूप से घायल प्रवक्ता की मौत हो गई और प्राचार्य व चालक गंभीर रूप से घायल हो गए।घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मूलरूप से सुलतानपुर जिले के निवासी डॉ.नवीन श्रीवास्तव नगर के गांधीनगर मुहल्ले में रहते हैं। वह राजकीय पीजी कॉलेज में प्रवक्ता पद पर तैनात हैं। मंगलवार रात को वह अपने मित्र चंद्रमौली मिश्र के भाई राजीव लोचन की शादी में शामिल होने अमेठी जा रहे थे। कार चालक दूधनाथ चला रहा था और उसमें कॉलेज के प्राचार्य डॉ. जेबी सिंह भी बैठे थे। नगर के मालीपुर रोड पर बाईपास पकड़ने जाते समय सामने से आ रही एक अनियंत्रित कार से आमने-सामने टक्कर हो गई। इसमें तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से सभी को जिला अस्पताल ले जाया गया। यहां हालत गंभीर देख प्रवक्ता डॉ. नवीन श्रीवास्तव को ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

loksabha election banner

मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। प्रभारी निरीक्षक अमित प्रताप सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजन को सौंप दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.