प्रयागराज, जेएनएन। करेली थाना क्षेत्र के इस्लाम नगर में रहने वाले 19 वर्षीय समीर पुत्र यूसुफ ने मंगलवार रात फांसी लगाकर जान दे दी। फांसी लगाने से पहले उसने ब्लेड से हाथ की नस काटने की भी कोशिश की थी। आत्महत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है। युवक की मौत से परिवार में मातम छाया रहा।

दुपट़टे का फंदा बनाकर लगाई फांसी

युसुफ, एक मकान में किराए पर कमरा लेकर परिवार के साथ रहता है। उसका बेटा समीर मुहल्ले में ही एक किराना दुकान पर काम करता था। कहा जा रहा है कि मंगलवार रात करीब आठ बजे उसने मकान की छत के जीने में दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। कुछ देर बाद परिजन छत पर पहुंचे तो जीने पर पड़ा खून और फंदे पर लटकते समीर को देख हतप्रभ रह गए। खबर पाकर करेली पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्‍जे में ले लिया।

घरवाले आत्‍महत्‍या की वजह को लेकर कुछ स्‍पष्‍ट नहीं बता पा रहे

इंस्पेक्टर करेली अनिल कुमार ने बताया कि दुकानदार से पूछताछ में पता चला है कि समीर का एक लड़की से प्रेम संबंध था। दोनों के बीच कुछ विवाद होने के कारण उसने आत्मघाती कदम उठाया है। हालांकि घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और घरवाले भी स्पष्ट रूप से कुछ नही कह पा रहे हैं। हैरान करने वाली बात है कि पुलिस की अपील और सख्ती के बावजूद कुछ लोगों ने इस घटना को भी कोरोना से जोड़कर अफवाह फैलाने की कोशिश की।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021