Move to Jagran APP

कौशांबी में घर के अंदर फंदे से लटकता मिला युवक का शव, पत्‍नी पर लगा यह आरोप

कोखराज के निधियावां गांव निवासी 28 वर्षीय दिलीप उर्फ कल्लू सरोज पुत्र सुंदर मेहनत मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता था। शनिवार को रात में परिवार के सदस्‍यों संग वह खाना खाकर सो गया। सुबह जब पत्नी उठी तो फंदे पर उसके पति का शव लटक रहा था।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 22 Aug 2021 01:37 PM (IST)Updated: Sun, 22 Aug 2021 01:37 PM (IST)
कौशांबी में घर के अंदर फंदे से लटकता मिला युवक का शव, पत्‍नी पर लगा यह आरोप
कौशांबी के कोखराज में युवक की मौत के बाद जुटी भीड़।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के कौशांबी जनपद में एक युवक का अपने ही घर में फंदे से लटकता शव मिला। कोखराज थाना क्षेत्र के निधियावां गांव में यह घटना हुई। सुबह इसका घरवालों को पता चला तो भीड़़ जुट गई। आत्‍महत्‍या की सूचना पाकर पुलिस भी वहां पहुंची। कमरे की जांच-पड़ताल के बाद युवक के परिवार के सदस्‍यों ने पुलिस ने पूछताछ की। घर के अंदर संदिग्ध परिस्थिति में शव फंदे से लटकता देख युवक के पिता ने अपनी पुत्रवधू पर आरोप मढ़ा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

कोखराज के निधियावां गांव का मामला

कोखराज के निधियावां गांव निवासी 28 वर्षीय दिलीप उर्फ कल्लू सरोज पुत्र सुंदर मेहनत मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता था। शनिवार को रात में परिवार के सदस्‍यों संग वह खाना खाकर सो गया। सुबह जब पत्नी उठी तो कमरे का नजारा देखकर दंग रह गई। कमरे के अंदर फंदे पर उसके पति का शव लटक रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दिलीप के पिता ने लगाया आरोप बहू करती थी झगड़ा

पुलिस ने घटना के संबंध में दिलीप की पत्नी सीमा से पूछताछ किया। दिलीप के पिता सुंदर लाल ने बहू पर ही बेटे की हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने आरोप लगाया कि उसकी बहू अक्सर दिलीप से झगड़ा करती थी। इससे बेटा परेशान रहता था। इसी की वजह से यह घटना हुई है। पुलिस बारीकी से कमरे की जांच-पड़़ताल किया लेकिन ऐसा कोई भी क्‍लू नहीं मिला।

पुलिस को पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

घटना के संबंध में चौकी प्रभारी नित्यानंद ने बताया कि दिलीप के पिता ने बहू पर अपने बेटे की हत्या करने की तहरीर दी है। बहू से पूछताछ की जा रही है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हकीकत का पता चल पाएगा। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.