Move to Jagran APP

घर के अंदर मिली सास और बहू की लाश

घर में महिला और उसकी सास का शव घर में मिला। पुलिस पहुंची तो पति फरार हो चुका था।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 15 Jan 2019 12:13 PM (IST)Updated: Tue, 15 Jan 2019 12:13 PM (IST)
घर के अंदर मिली सास और बहू की लाश
घर के अंदर मिली सास और बहू की लाश

प्रयागराज : प्रतापगढ़ में नगर कोतवाली क्षेत्र के भोजपुर बिहारगंज गांव में सोमवार की भोर में उस समय सनसनी फैल गई, जब एक घर के अंदर सास-बहू की लाश मिली। पुलिस से शिकायत न करने को लेकर बहू के मायके वाले दोपहर तक पंचायत करते रहे। सूचना मिलने पर पुलिस को आते देख बहू का पति भाग गया। पुलिस ने सास-बहू का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

loksabha election banner

भोजपुर बिहारगंज गांव निवासी दिलीप सिंह पत्नी ऊषा देवी (43) बेटी अनुप्रिया (12), दिव्यांशु (8) और मां बिट्टन देवी (75) के साथ घर पर रहता है। उसकी मां डेढ़ साल से लकवाग्रस्त थी। वह बिस्तर से नहीं उठ पाती थी। जब वह बहू ऊषा देवी को किसी काम से बुलाती थी तो वह झगड़ा करने लगती थी। भोर में बिट्टन देवी ने ऊषा को बुलाया तो वह झगड़ा करने लगी। थोड़ी देर बाद संदिग्ध परिस्थितियों में बिट्टन और ऊषा की मौत हो गई। ऊषा के गले पर रस्सी का निशान था।

काफी देर तक चली पंचायत

 बेटी ऊषा की मौत की जानकारी होने पर हरिशरण सिंह निवासी रामपुर कोटवा, बाघराय भागकर यहां पहुंचे। फिर दिलीप और उसके ससुर में पंचायत शुरू हुई। परिजनों ने हरिशरण को सलाह दिया कि अगर पुलिस से शिकायत करेंगे तो दिलीप जेल चला जाएगा। ऐसेे में उसके दोनों बच्चे अनाथ हो जाएंगे। फिर दिलीप से यह कहा गया कि दोनों बच्चों के नाम खेत का बैनामा कर दें। दूसरी शादी नहीं करेगा। हरिशरण का कहना था कि अंतिम संस्कार तब होगा, जब उसके तीनों बेटे आ जाएंगे।

पुलिस पहुंची तो दिलीप हो गया फरार

इसी बीच किसी ने एसपी को सूचना दे दी। थोड़ी देर बाद कोतवाल रवींद्र श्रीवास्तव, सीओ सिटी अतुल शर्मा, एएसपी पूर्वी अवनीश मिश्र पहुंच गए। पुलिस को आते देख शाम चार बजे दिलीप घर से फरार हो गया। एएसपी पूर्वी अवनीश मिश्र ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि मौत कैसे हुई है। दिलीप फरार है, उसकी तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.