प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ जनपद में कंधई थाना क्षेत्र के पूरेबाबू गांव में गुरुवार की रात एक महिला की गला रेतकर हत्‍या कर दी गई। सुबह खेत में शव मिला तो लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में ले लिया। फिलहाल पुलिस मौका स्‍थल पर जांच-पड़ताल कर रही है।

पुलिस हत्‍या की वजह तलाश रही

पूरेबाबू गांव में राम आसरे वर्मा अपने परिवार के साथ रहते हैं। गुरुवार की रात राम आसरे वर्मा पत्‍नी कुंती देवी (42) के साथ खाना खाकर सो रहे थे। रात करीब दो बजे में कुंती देवी लघु शंका के लिए घर से निकली थी लेकिन वापस लौट कर नहीं आई। इससे परेशान स्‍वजनों ने उसकी तलाश शुरू की। सुबह कुंती का शव घर से कुछ दूर स्थित शव खेत में पड़ा मिला। सुबह शौच को गए लोगों को उसका शव दिखा तो कुछ ही देर में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। कुंती की गला रेतकर हत्‍या की गई थी। इसी बीच सूचना पर कंधई पुलिस भी पहुंच गई। शव काे कब्‍जे में लेकर पुलिस घटनास्‍थल पर जांच-पड़ताल की। हालांकि अभी तक परिजन किसी पर हत्‍या का आरोप नहीं लगा रहे हैं। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

सलोरी में डॉक्टर पर बम से हमला

सलोरी इलाके के ओम गायत्री नगर मोहल्ले में गुरुवार देर रात होम्योपैथिक चिकित्सक डॉ. विवेक चतुर्वेदी पर बम से हमला किया गया। आरोप है कि हमलावरों ने पहले पिस्टल से फायर किया। गोली नहीं चली तो तीन बम पटके। हालांकि विवेक बाल-बाल बच गए। उन्होंने थाने जाकर पुलिस को बताया कि संपत्ति के विवाद में उनके भाई ने ही अपने साले से हमला कराया है। पुलिस अब घटना की जांच कर रही है।

सिगरेट के लिए दुकान पर फायरिंग

शाहगंज इलाके में गुरुवार की देर रात पान की दुकान पर उधार में सिगरेट नहीं देने पर मारपीट हो गई। खबर पाकर स्थानीय पुलिस टीम वहां पहुंच गई मगर कोई पकड़ में नहीं आया। बताया जा रहा है कि सलमान खान को धमकी देने के मामले से सुर्खियों में आए अपराधी शेरा ने फायर किया था। वह पिछले महीने करेली में बम हमले में भी वांछित है। थानाध्यक्ष बृजेश सिंह का कहना है कि फायरिंग की पुष्टि नहीं हो सकी है। शेरा का भी नाम मौके पर  किसी ने बताया नहीं है।

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस