Move to Jagran APP

प्रतापगढ़ के कंधई में गला रेतकर महिला की हत्‍या, खेत में मिला शव Prayagraj News

सुबह महिला का शव गांव के एक खेत में पड़ा मिला। सुबह शौच को गए लोगों को उसका शव दिखा तो कुछ ही देर में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 31 Jan 2020 11:10 AM (IST)Updated: Fri, 31 Jan 2020 03:23 PM (IST)
प्रतापगढ़ के कंधई में गला रेतकर महिला की हत्‍या, खेत में मिला शव Prayagraj News
प्रतापगढ़ के कंधई में गला रेतकर महिला की हत्‍या, खेत में मिला शव Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ जनपद में कंधई थाना क्षेत्र के पूरेबाबू गांव में गुरुवार की रात एक महिला की गला रेतकर हत्‍या कर दी गई। सुबह खेत में शव मिला तो लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में ले लिया। फिलहाल पुलिस मौका स्‍थल पर जांच-पड़ताल कर रही है।

loksabha election banner

पुलिस हत्‍या की वजह तलाश रही

पूरेबाबू गांव में राम आसरे वर्मा अपने परिवार के साथ रहते हैं। गुरुवार की रात राम आसरे वर्मा पत्‍नी कुंती देवी (42) के साथ खाना खाकर सो रहे थे। रात करीब दो बजे में कुंती देवी लघु शंका के लिए घर से निकली थी लेकिन वापस लौट कर नहीं आई। इससे परेशान स्‍वजनों ने उसकी तलाश शुरू की। सुबह कुंती का शव घर से कुछ दूर स्थित शव खेत में पड़ा मिला। सुबह शौच को गए लोगों को उसका शव दिखा तो कुछ ही देर में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। कुंती की गला रेतकर हत्‍या की गई थी। इसी बीच सूचना पर कंधई पुलिस भी पहुंच गई। शव काे कब्‍जे में लेकर पुलिस घटनास्‍थल पर जांच-पड़ताल की। हालांकि अभी तक परिजन किसी पर हत्‍या का आरोप नहीं लगा रहे हैं। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

सलोरी में डॉक्टर पर बम से हमला

सलोरी इलाके के ओम गायत्री नगर मोहल्ले में गुरुवार देर रात होम्योपैथिक चिकित्सक डॉ. विवेक चतुर्वेदी पर बम से हमला किया गया। आरोप है कि हमलावरों ने पहले पिस्टल से फायर किया। गोली नहीं चली तो तीन बम पटके। हालांकि विवेक बाल-बाल बच गए। उन्होंने थाने जाकर पुलिस को बताया कि संपत्ति के विवाद में उनके भाई ने ही अपने साले से हमला कराया है। पुलिस अब घटना की जांच कर रही है।

सिगरेट के लिए दुकान पर फायरिंग

शाहगंज इलाके में गुरुवार की देर रात पान की दुकान पर उधार में सिगरेट नहीं देने पर मारपीट हो गई। खबर पाकर स्थानीय पुलिस टीम वहां पहुंच गई मगर कोई पकड़ में नहीं आया। बताया जा रहा है कि सलमान खान को धमकी देने के मामले से सुर्खियों में आए अपराधी शेरा ने फायर किया था। वह पिछले महीने करेली में बम हमले में भी वांछित है। थानाध्यक्ष बृजेश सिंह का कहना है कि फायरिंग की पुष्टि नहीं हो सकी है। शेरा का भी नाम मौके पर  किसी ने बताया नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.