प्रयागराज, जेएनएन। जनपद के दो थाना क्षेत्रों में एक महिला की हत्‍या कर दी गई, वहीं किराने के दुकानदार की संदिग्‍ध मौत हुई। मऊआइमा में विवाद में पति ने पत्नी की लाठी-डंडे से पिटाई कर दी। गंभीर अवस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं कोरांव थाना क्षेत्र में किराना के दुकानदार की संदिग्ध मौत हो गई। परिजनों ने जहर खिलाकर मारने का आरोप लगाया है। हालांकि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह सेप्‍टीसीमिया बताया गया। दोनों ही मामलों में पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है।

विवाद में पति की पिटाई से महिला की गई जान
मऊआइमा क्षेत्र के छीतेमऊ गांव में गुरुवार की शाम को राज बहादुर पुत्र राम आसरे व उसकी पत्नी ऊषा देवी 30 के बीच खाना बनाने को लेकर विवाद हो गया। बताते हैं कि शराब के नशे में राम आसरे विवाद के दौरान ऊषा को लाठी-डंडेे से मारपीट कर घायल कर दिया। ऊषा की हालत बिगडऩे पर परिजन उसे प्राइवेट हास्पिटल ले गए। गंभीर हाल देख डॉक्टरों ने शहर के अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। शहर लाते समय रास्ते में ही ऊषा देवी ने दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में ले लिया और जांच-पड़ताल कर रही है। वहीं फरार आरोपित पति की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

किराना दुकानदार की संदिग्ध मौत, जहर खिलाकर मारने का आरोप

यमुनापार के कोरांव थाना क्षेत्र के गोविंद नगर में 40 वर्षीय किराना दुकानदार नारायण दास सोनकर उर्फ सोनू पुत्र स्व. अनंत लाल की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। परिजनों ने उसे जहर खिलाकर मारने का आरोप लगाया है। आठ साल के बेटे शनि ने पुलिस को बताया कि गुरुवार की रात में सभी सो रहे थे। इसी दौरान बाइक से तीन युवक आए पापा का गला दबाकर मुंह में कुछ खिलाकर भाग निकले। इससे उनकी मौत हो गई। नारायण सोनकर का कुछ लोगों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है। हालांकि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह सेप्‍टीसीमिया बीमारी से स्‍पष्‍ट हुई है।

 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Brijesh Srivastava

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस