Move to Jagran APP

प्रयागराज के फूलपुर में कच्ची दीवार गिरी, मलबे में दबकर महिला की मौत

रिमझिम बारिश के दौरान पड़ोसी के घर की कच्ची दीवार भरभराकर महिला के ऊपर गिर गई। हादसे में महिला की मौत हो गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 06:11 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 06:11 PM (IST)
प्रयागराज के फूलपुर में कच्ची दीवार गिरी, मलबे में दबकर महिला की मौत
प्रयागराज के फूलपुर में कच्ची दीवार गिरी, मलबे में दबकर महिला की मौत

प्रयागराज, जेएनएन। फूलपुर कोतवाली इलाके के चकरा अलीपुर के नंदोत गांव में मंगलवार को कच्‍ची दीवार गिर गई। दीवार के मलबे में द‍बकर एक महिला दब गई। लोगों ने किसी प्रकार मलबे को हटाकर गंभीर हालत में महिला को बाहर निकाला। अस्‍पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। परिवार के लोग इस हादसे से गमगीन हैं। पुलिस ने शव कब्‍जे में ले लिया है।

loksabha election banner

रेखा देवी कपड़ा धो रही थी, पड़ोसी की कच्‍ची दीवार उस पर गिरी

इन दिनों रुक-रुककर हो रही बारिश का असर भी नजर आने लगा है। यह बारिश कच्‍चे मकानों के लिए आफत ही है। कच्‍चे मकान की नींव तक बारिश का पानी पहुंचने से कमजोर कर रहा है और दीवार गिरने की घटनाएं होने लगी हैं। इसी क्रम में फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के चकरा अलीपुर नंदोत गांव की रहने वाली 53 वर्षीय रेखा देवी पत्नी लालजी जायसवाल मंगलवार को अपने घर में कपड़ा धो रही थी। रिमझिम बारिश के दौरान उसी समय पड़ोसी पतिराजी यादव के घर की कच्ची दीवार भरभराकर उसके ऊपर गिर गई।

गंभीर हाल में अस्‍पताल ले गए लेकिन बच नहीं सकी

दीवार गिरने की तेज आवाज सुनकर वहां परिवार के लोगों के साथ ही ग्रामीण पहुंचे और किसी प्रकार मलबे को हटाकर रेखा देवी को बाहर निकाला। गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए फूलपुर के निजी अस्‍पताल ले जाया गया। वहां चिकित्‍सकों ने रेखा देवी को मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर से घर में रोना-पिटना मच गया। इसी बीच सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर अंत्‍य परीक्षण के लिए भेज दिया। रेखा देवी के बेटे रोहित, राकेश, राजेश एवं बेटी रितिक का रो-रो कर हाल बेहाल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.