Move to Jagran APP

अतीक को क्‍यों आया गुस्‍सा? जेल से निकलते हुए दो बार पुलिस वालों को क्‍यों घूरा, देखें वीडियो

अतीक अहमद के काफिले ने राजस्थान से शिवपुरी जिले की सीमा में सुबह लगभग 630 बजे प्रवेश किया। नेशनल हाई-वे पर मोड़ के पास सुबह 709 बजे काफिले में शामिल सभी वाहन रुके और लघुशंका करने अतीक अहमद भी उतरा। इसी दौरान मौजूद प्रेस को बोला- अब काहे का डर।

By Mohammed AmmarEdited By: Mohammed AmmarPublished: Mon, 27 Mar 2023 03:36 PM (IST)Updated: Mon, 27 Mar 2023 03:36 PM (IST)
Ateeq Ahmad : अतीक को क्‍यों आया गुस्‍सा? जेल से निकलते हुए दो बार पुलिस वालों को क्‍यों घूरा

नोएडा, जागरण ऑनलाइन टीम। माफिया अतीक अहमद का काफिला महोबा से निकल चुका है। महोबा से बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का 14 किमी का सफर महोबा पुलिस एसटीएफ को स्काॅट दे रही है। वहीं उम्‍मीद जताई जा रही है क‍ि अतीक अहमद का काफ‍िला शाम 5 बजे तक नैनी जेल पहुंच सकता है। 

— Ammar Khan (@AmmarSageer) March 27, 2023

साबरमती जेल से निकलते हुए गुस्‍से में दिखा अतीक 

कल शाम साबरमती जेल से प्रयागराज नैनी जेल लाने के लिए पुलिस अतीक को जब बाहर आ रही थी तो अतीक अहमद काफी गुस्‍से में देखा गया। इस दौरान साबरमती जेल से निकलते हुए अतीक के गुस्‍से की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है।

अतीक जब जेल से बाहर आ रहा था तो कैदी वाहन में बैठाने के लिए एक अधिकारी ने अतीक को आगे ले जाने के लिए धक्‍का दिया। इसके बाद अतीक ने तुरंंत अधिकारी को पीछे मुड़कर देखा। इसके बाद कैदी वाहन में अतीक अपने वजन के कारण चढ़ नहीं पा रहा था तो एक पुलिस जवान ने उसे धक्‍का देकर चढ़ाया तो अतीक को फ‍िर गुस्‍सा आया। 

नैनी जेल में बढ़ाई गई सुरक्षा 

नैनी जेल मुख्य गेट पर बैरिकेडिंग की गई है । मिर्जापुर मार्ग पर स्थित गेट कसाई मोहल्ले की ओर से स्थित गेट पर पुलिस तैनात की गई है, जो किसी भी आगंतुकों को आने जाने नहीं दे रही। जेल के आसपास पुलिस का पहरा बैठा दिया गया है। डीआईजी जेल शैलेंद्र छुट्टी पर चले गए हैं। उनकी जगह जेल मुख्यालय से एके सिंह डीआईजी का चार्ज संभाल लिया है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.