Move to Jagran APP

जब मोदी की जनसभा में भीड़ जुटाने को भिड़े भाजपाई

मामला इतना बिगड़ गया कि दोनों में हाथापाई तक की नौबत आ गई। अन्य पार्षदों ने बीच-बचाव करके दोनों लोगों को अलग किया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Dec 2018 06:30 AM (IST)Updated: Fri, 14 Dec 2018 06:30 AM (IST)
जब मोदी की जनसभा में भीड़ जुटाने को भिड़े भाजपाई
जब मोदी की जनसभा में भीड़ जुटाने को भिड़े भाजपाई

प्रयागराज : 16 दिसंबर को अंदावा में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा में भीड़ जुटाने को लेकर महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी ने गुरुवार को बैठक बुलाई थी। बेनीगंज वार्ड के पूर्व पार्षद राजेश कुशवाहा ने कहाकि वह जनसभा में 100 मोटरसाइकिल लेकर पहुंचेंगे।

loksabha election banner

इस पर युवा मोर्चा के अध्यक्ष विनय मिश्रा ने कहाकि वह युवा मोर्चा के सदस्यों को लेकर नहीं आएंगे, अगर उन्हें लिया तो इसका विरोध होगा। इस पर राजेश कुशवाहा ने आपत्ति जताई तो दोनों में कहासुनी शुरू हो गई। महापौर ने दोनों को शांत कराने की कोशिश की, लेकिन बात बढ़ गई। वह एक-दूसरे को देख लेने की धमकी देने लग गए। मामला इतना बिगड़ गया कि दोनों में हाथापाई तक की नौबत आ गई। अन्य पार्षदों ने बीच-बचाव करके दोनों लोगों को अलग किया।

पूर्व पार्षद राजेश कुशवाहा महापौर कार्यालय से बाहर निकलते हुए आरोप लगाया कि गरीब लोगों को परेशान किया जा रहा है। कुछ लोग मोदी की जनसभा में अपना दबदबा बना रहे हैं। पूर्व पार्षद के जाने के बाद माहौल शांत हुआ। महापौर ने एक-एक पार्षद को कम-से-कम 100 लोगों को जनसभा में लाने को कहा।

कई पार्षदों ने 100 बाइक, चार पहिया लाने की बात कहीं। कई ने भीड़ जुटाने का दावा किया। लोगों को बसों से लाने की व्यवस्था पार्टी स्तर से की जाएगी। महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी का कहना है कि बैठक के दौरान भीड़ जुटाने को लेकर पूर्व पार्षद और युवा मोर्चा के अध्यक्ष के बीच ज्यादा बातचीत हो गई थी। उन्होंने बताया कि पार्षदों ने भरोसा दिलाया है कि जनसभा में भीड़ कम नहीं होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.