Move to Jagran APP

कैश वैन से डेढ़ करोड़ चोरी : शातिरों की गिरफ्तारी होगी वरना इनाम घोषित करेंगे Prayagraj News

सिविल लाइंस साइड में जंक्‍शन के बाहर खड़ी कैश वैन से शातिर अपराधियों ने डेढ़ करोड़ से अधिक रुपये गायब कर दिए थे। अगर शीघ्र नहीं पकड़ा तो इनाम घोषित किया जाएगा।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 07 Oct 2019 07:22 PM (IST)Updated: Mon, 07 Oct 2019 07:22 PM (IST)
कैश वैन से डेढ़ करोड़ चोरी : शातिरों की गिरफ्तारी होगी वरना इनाम घोषित करेंगे Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। कैश वैन से डेढ़ करोड़ रुपये उड़ाने वाले शातिर बदमाशों की जल्द गिरफ्तारी न होने पर इनाम घोषित किया जाएगा। इसकी तैयारी भी पुलिस ने शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारी इस बात पर पूरी तरह से मुतमइन हो चुके हैं कि वारदात में तमिलनाडु के गिरोह का ही हाथ है। गैंग से जुड़े शातिर टप्पेबाजों ने पश्चिम बंगाल के कुछ सदस्यों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है। सीसीटीवी फुटेज से उनकी पहचान भी हो चुकी है। ऐसे में अब शिकंजा कसने के लिए इनाम घोषित करने की तैयारी चल रही है।

loksabha election banner

शातिरों के मददगार बनने वालों को पकडऩे को हो रही छापेमारी

उधर, शातिरों के मददगारों की तलाश में शहर में भी पुलिस टीम दबिश देती रही। फाफामऊ, सिविल लाइंस, कैंट सहित दूसरे संभावित इलाकों में क्राइम ब्रांच, स्वाट टीम और सिविल लाइंस पुलिस छापेमारी कर कई संदिग्ध युवकों को उठाकर पूछताछ की। हालांकि उनके हाथ कुछ खास सुराग नहीं लग सका। पुलिस ने तेलियरगंज, कीडगंज और करेली थाना क्षेत्र में तमाम लोगों से पूछताछ। मकान मालिकों से लेकर किराएदारों तक से यह पूछा गया कि शातिर चोर कहां रहते थे, लेकिन कोई कुछ भी नहीं बता सका। फिलहाल पुलिस टीमें घटना से जुड़े हर पहलू पर जंाच के साथ ही आरोपितों, मददगारों तक पहुंचने के लिए सभी तरह के हथकंडे अपना रही है।

पुराने शहर में दो घंटे तक घूमे थे 

तफ्तीश में जुटी पुलिस को यह भी पता चला है कि शातिर बदमाश पुराने शहर में करीब दो घंटे तक इधर-उधर घूम रहे थे। सभी अभियुक्त ई-रिक्शे पर सवार होकर आसपास के प्रतिष्ठानों व दूसरे स्थानों के बारे में जानकारी जुटा रहे थे। फिर शाहगंज स्थित शहंशाह रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद सिविल लाइंस की तरफ से जंक्शन के बाहर पहुंचे थे।

कस्टोडियन, ड्राइवर के परिजनों से पूछताछ

एसआइएस प्रोसीजर कंपनी की कैश वैन के कस्टोडियन अशोक त्रिपाठी व ड्राइवर राजकुमार मिश्रा के परिजनों से लंबी पूछताछ हुई। सवाल-जवाब के जरिए दोनों के बारे में कई जानकारी जुटाई गई। इस मामले में पुलिस दोनों की भूमिका को संदिग्ध मान रही है। कहा जा रहा है कि जब तक सही चोर पकड़े नहीं जाते हैं, तब तक यह जांच के दायरे में रहेंगे।

बोले एसएसपी

 एसएसपी सिद्धार्थ अनिरुद्ध पंकज कहते हैं कि कैश वैन से रकम गायब करने वालों के बारे में जो भी जानकारी मिल रही है, उसके आधार पर कार्यवाही की जा रही है। जल्द ही कुछ सफलता मिलने की उम्मीद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.