Move to Jagran APP

अखिलेश यादव और यूपी के मंत्री नंदगोपाल नंदी के बीच पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर जुबानी जंग

अखिलेश यादव और यूपी के कैबिनेट मंत्री नंदगोपाल गुप्त नंदी के बीच गुरुवार को ट्वीटर पर जंग छिड़ गई। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर जानवरों का झुंड चलने पर प्रदेश सरकार को घेरा तो नंदी ने उन्हें करारा जवाब दिया।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Thu, 12 May 2022 09:07 PM (IST)Updated: Thu, 12 May 2022 09:07 PM (IST)
अखिलेश यादव और यूपी के मंत्री नंदगोपाल नंदी के बीच पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर जुबानी जंग
अखिलेश यादव और कैबिनेट मंत्री नंदगोपाल गुप्त नंदी के बीच गुरुवार को ट्वीटर पर जंग छिड़ गई

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और यूपी के कैबिनेट मंत्री नंदगोपाल गुप्त नंदी के बीच गुरुवार को ट्वीटर पर जंग छिड़ गई। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर जानवरों का झुंड चलने पर प्रदेश सरकार को घेरा तो नंदी ने उन्हें करारा जवाब दिया।

loksabha election banner

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर जानवरों के झुंड की फोटो पोस्ट की अखिलेश  ने

अखिलेश यादव ने अपने ट्वीटर हैंडल पर पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर जानवरों के झुंड की फोटो पोस्ट करके लिखा कि अगर अनाथ पशुओं से बचकर धीरे-धीरे ही चलना है तो एक्सप्रेस वे का क्या मतलब है। भाजपा सरकार क्या अपनी कमाई के लिए इन चौपायों से भी टोल टैक्स वसूल रही है। गति तब तक ही अच्छी और सुरक्षित है, जब तक कोई बाधा या दुर्घटना की वजह न हो। इसके जवाब में प्रयागराज निवासी शहर दक्षिणी सीट से विधायक कैबिनेट मंत्री नंदी ने लिखा- अखिलेश जी आपके शासनकाल में पूरे उत्तर प्रदेश में माफिया और अपराधी बेलगाम घूमते थे। आपके लाडले हिस्ट्रीशीटरों ने उत्तर प्रदेश की छवि पूरे देश में अपराध प्रदेश की बना रखी थी।

नंदी का जवाब- कान्हा गौशाला से किया जा रहा संरक्षण अखिलेश जी

हमारी सरकार ने कान्हा गौशाला के द्वारा गौवंश के संरक्षण और संवर्धन का ऐतिहासिक काम किया है। आपके समय में तो धड़ल्ले से इन बेजुबानों को आपकी शह पर काटा जाता था। आज का उत्तर प्रदेश विकास के एक्सप्रेसवे, एयरपोर्ट व मेट्रो पर खुशहाली और समृद्धि की उड़ान भर रहा है। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के माध्यम से पूर्वांचल और लखनऊ की दूरी चंद घंटों में तय होती है। आप महीने में चार बार इसी एक्सप्रेस-वे से सफर करते हैं लेकिन सराहना की बजाय केवल नकारात्मक बातें करते हैं। इन्ही बचकानी हरकतों ने आपकी पार्टी को रसातल में पहुंचा दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.