प्रयागराज, जागरण संवाददाता। यूपी के आगामी विधान सभा के चुनावी समर की जुबानी जंग में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्षी दलों पर कड़ा हमला बोला है। ट्वीट किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को ईमानदारी के पथ पर ले जाने का कार्य कर रहे हैं, दूसरी तरफ विपक्ष दुष्प्रचार कर रहा है। यह भी लिखा है कि विपक्षी गण झूठ बोलने की आटोमेटिक मशीन हैं। बीजेपी का मंत्र है 'सबका साथ और सबका विकास' जबकि सपा, बसपा व कांग्रेस का मंत्र है,'परिवार व भ्रष्टाचार का विकास'।

बोले केशव, भाजपा में किसी तरह का भेदभाव नहीं हो रहा है

पिछले दिनों प्रयागराज प्रवास के दौरान उप मुख्यमंत्री ने कहा था की भाजपा विकास की इबारत लिख रही है। इसमें किसी तरह का भेदभाव नहीं हो रहा है। किसी भी जाति, धर्म का व्यक्ति यह नहीं कह सकता है कि उसके साथ भेदभाव हो रहा है। उज्ज्वला योजना, आवास योजना, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि सहित सभी योजनाओं का लाभ समाज के आखिरी व्यक्ति तक पहुंचाने का प्रयास हो रहा है।

प्रयागराज के संदर्भ में बोले- स्‍मार्ट शहर में सभी को मिलेगा लाभ

प्रयागराज के संदर्भ में कहा कि शहर को स्मार्ट बनाया जा रहा है। क्या कोई यह कह सकता है कि किसी जाति या धर्म के लिए कार्य हो रहा है। आखिर इस स्मार्ट शहर में सभी उन सड़कों पर चलेंगे जो चौड़ी हो रही हैं। चौराहों का लाभ सभी को मिलेगा। यातायात व्यवस्था दुरुस्त होने पर हादसे कम होंगे। उसका भी लाभ प्रत्येक व्यक्ति को मिलेगा।

विपक्षी दलों पर साधा निशाना

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि दूसरी तरफ विपक्ष योजनाओं के क्रियान्वयन में रोड़े अटकाने में भी गुरेज नहीं कर रहा है। उधर भाजपा के कार्यकर्ता कोरोना के कठिन से कठिन समय में जनता के बीच गए और लोगों की मदद की। जरूरत मंद लोगों को खाद्य सामग्री पहुंचाने से लेकर दवा और अस्पताल तक पहुंचाने में जुटे रहे। विपक्ष के लोग कहीं भी महामारी के दौरान नहीं दिखे। वह सिर्फ कुर्सी के लिए सक्रिय होते हैं। चुनाव निकट आया तो अब घरों से निकल रहे हैं। वह भी समाज को तोड़ रहे हैं, स्वस्थ राजनीति भी उनके बस की नहीं है।

Edited By: Brijesh Srivastava