Move to Jagran APP

यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का प्रयागराज आगमन आज, कोरोना नियंत्रण के कार्यों की करेंगे समीक्षा

जिले में कोरोना नियंत्रण के लिए हो रहे कार्यों की समीक्षा करने के लिए आज यानी शुक्रवार की दोपहर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रयागराज आ रहे हैं। सीएम के आगमन को देखते हुए प्रशासन ने रात तक तैयारियों को अंतिम रूप दिया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 07:40 AM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 07:40 AM (IST)
यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का प्रयागराज आगमन आज, कोरोना नियंत्रण के कार्यों की करेंगे समीक्षा
मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के साथ यूपी के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह भी प्रयागराज आएंगे।

प्रयागराज, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज यानी शुक्रवार को प्रयागराज आगमन होगा। सीएम दोपहर 12:30 बजे राजकीय हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन आएंगे। वह 12:45 से 1:45 बजे तक परेड मैदान में स्थित आइट्रिपलसी सभागार में कोरोना से बचाव के लिए हुए इंतजामों की समीक्षा करेंगे। इसके बाद वह स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल (एसआरएन) जाएंगे। वहां पर 1:55 बजे से 2:15 बजे तक कोविड-19 वार्ड का निरीक्षण करेंगे। उसके बाद दोपहर 2:25 बजे राजकीय हेलीकॉप्टर से वाराणसी के लिए रवाना हो जाएंगे। यूपी के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह भी उनके साथ आएंगे।

loksabha election banner

प्रयागराज में कोरोना संक्रमण बढ़ गया है

कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर का प्रसार जिस तेजी से हुआ है, उसको लेकर शासन प्रशासन चिंतित है। प्रदेश सरकार ने उससे बचाव के इंतजामों पर तेजी से काम शुरू कर दिया है। जिले में कोरोना नियंत्रण के लिए क्या काम किए जा रहे हैं, इसकी समीक्षा करने के लिए शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रयागराज आ रहे हैं। सीएम के आगमन को देखते हुए प्रशासन ने रात तक तैयारियों को अंतिम रूप दिया।

सीएम के आगमन की सूचना पर प्रशासन सक्रिय

पिछले तीन दिनों से जिले में कोरोना के संक्रमित मामले एक हजार से अधिक आ रहे हैं। कोरोना के मामले बढ़े तो नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया। पिछले साल कोरोना में सक्रिय रहे अस्पतालों को फिर से सक्रिय कर दिया गया है। गुरुवार को कमिश्नर संजय गोयल और डीएम भानुचंद्र गोस्वामी ने कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया। साथ ही अस्पतालों का भी निरीक्षण करने पहुंचे। शाम को मुख्यमंत्री के आगमन की सूचना आई तो प्रशासन के अफसर व्यवस्थाएं और दुरुस्त करने में जुट गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.