Move to Jagran APP

अतीक के बमबाज गुड्डू के घर पर भी चलेगा बुलडोजर, 18 साल से फरार माफिया अब्दुल कवि का दोस्त हिरासत में

Umesh Pal Murder Case माफिया अतीक अहमद गिरोह के 18 साल से फरार शूटर अब्दुल कवि के दोस्त बहनोई समेत 4 लोगों को कौशांबी पुलिस ने हिरासत में लिया है। सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyPublished: Tue, 21 Mar 2023 03:03 PM (IST)Updated: Tue, 21 Mar 2023 03:03 PM (IST)
अतीक के बमबाज गुड्डू के घर पर भी चलेगा बुलडोजर

जागरण संवाददाता, प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद गिरोह के 18 साल से फरार शूटर अब्दुल कवि के दोस्त, बहनोई समेत 4 लोगों को कौशांबी पुलिस ने हिरासत में लिया है। सभी को हिरासत में लेकर अतीक अहमद के गिरोह और 18 साल से पुलिस की गिरफ्त से फरार अब्दुल कवि के बारे में पूछताछ की जा रही है।

5 लाख का इनामी है गुड्डू बमबाज

प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने उमेश पाल हत्या कांड के आरोपी 5 लाख के इनामी बमबाज गुड्डू मुस्लिम के घर पर नोटिस चस्पा किया है। नोटिस में बिना नक्शा पास कराए अवैध निर्माण का आरोप लगाया गया है। पीडीए अब जल्द ही गुड्डु बमबाज के घर पर ध्वस्तीकरण की कार्यवाही करेगी।

गुलाम मोहम्मद के मकान को किया गया जमींदोज

बता दें सोमवार को माफिया अतीक अहमद के शूटर और उमेश पाल हत्या कांड में शामिल गुलाम मोहम्मद के मकान को मिट्टी में मिलाने का काम शुरू हुआ था। कुछ ही घंटों में अवैध निर्माण को मिट्टी में मिला दिया गया। दो बुलडोजरों ने, 335 वर्ग मीटर में बने अवैध निर्माण को ढहाने की प्रक्रिया को पूरा किया। आरोप है कि सरकारी जमीन पर अवैध निर्माण कर मकान बनाया है। पुलिस ने गुलाम पर 5 लाख का इनाम भी घोषित किया है।

लगातार कस रहा है शिकंजा

दिवंगत बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल और उसके दो सरकारी गनर की प्रयागराज में हत्या के बाद फरार शूटरों की तलाश में पुलिस और एसीआइटी की टीमें जांच में जुटी है। आरोपितों की तलाश और उनके अवैध कब्जे पर लगातार प्रशासन का शिकंजा कसता जा रहा है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.