Move to Jagran APP

Umesh Pal Case: अतीक की बहन आयशा नूरी और भांजी उंजिला ने कोर्ट में दी सरेंडर अर्जी

उमेश पाल की हत्या में माफिया अतीक की बहन आयशा नूरी और उसकी दो बेटियों को भी वांछित है। अतीक की बहन आयशा नूरी और भांजी उंजिला ने सीजेएम कोर्ट में वकील के जरिए सरेंडर अर्जी है। सीजेएम कोर्ट सरेंडर अर्जी पर 13 अप्रैल को सुनवाई करेगी।

By Jagran NewsEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANTue, 11 Apr 2023 04:13 PM (IST)
Umesh Pal Case: अतीक की बहन आयशा नूरी और भांजी उंजिला ने कोर्ट में दी सरेंडर अर्जी : जागरण

प्रयागराज, जागरण संवाददाता: उमेश पाल की हत्या में माफिया अतीक की बहन आयशा नूरी और उसकी दो बेटियों को भी वांछित है। अतीक की बहन आयशा नूरी और भांजी उंजिला ने सीजेएम कोर्ट में वकील के जरिए सरेंडर अर्जी है। कोर्ट ने धूमनगंज थाने से मामले में आख्या रिपोर्ट मांगी। सीजेएम कोर्ट सरेंडर अर्जी पर 13 अप्रैल को सुनवाई करेगी।

पुलिस माफिया अतीक अहमद की बहन और उसकी दो भांजियों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है। सभी पर शूटरों को संरक्षण देने और मदद करने का आरोप है। 

पुलिस का कहना है कि पांच-पांच लाख के इनामी असद, गुड्डू मुस्लिम ने डॉ.अखलाक के नौचंदी मेरठ स्थित घर पर पनाह ली थी। इस दौरान अखलाक ने शूटरों को आर्थिक सहित दूसरी मदद भी की थी। घर में अखलाक की बेटियों ने भी मददगार की भूमिका निभाई थी।

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट दिनेश कुमार गौतम की कोर्ट में आयशा नूरी के अधिवक्ता विजय मिश्रा ने दोपहर 12:30 बजे आत्मसमर्पण अर्जी दाखिल की है। कोर्ट ने अर्जी पर सुनवाई के लिए 13 अप्रैल की तिथि नियत किया। सहायक अभियोजन अधिकारी प्रदीप कुमार ने बताया कि अर्जी पर पुलिस से आख्या मांगी गई है।

यह भी पढ़ें:- Atiq Ahmed Live Updates: साबरमती जेल से रवाना हुआ माफिया अतीक अहमद, बहन ने कोर्ट में डाली सरेंडर की अर्जी