प्रयागराज, जागरण संवाददाता। डायमंड जुबिली छात्रावास में टर्म पूरा करने के बाद भी कमरों में काबिज छात्रों को हास्टल छोड़ने के लिए नोटिस जारी किया गया है। वार्डन की ओर से चस्पा नोटिस में छात्रों को 30 मई तक कमरे खाली करने का अल्टीमेटम दिया गया है। डायमंड जुबिली हास्टल के सुपरिटेंडेंट की ओर से चस्पा नोटिस में चेतावनी दी गई है कि 30 मई की सुबह आठ बजे तक कमरा खाली न करने पर उसपर ताला लगा दिया जाएगा। साथ ही आगे की कार्रवाई के लिए इवि प्रशासन को सूचित कर दिया जाएगा।

नए सत्र की प्रवेश प्रक्रिया है शुरू जबकि पिछले सत्र के छात्र हैं टिके

बता दें कि छात्रावास में कोर्स परा करने के बाद भी काफी छात्र रह रहे हैं, अब नए सत्र की प्रवेश प्रक्रिया की शुरूआत हो रही है। ऐसे में इवि प्रशासन छात्रावासों से कब्जे हटाने की कवायद में जुटा है। पिछले कुछ दिनों में तेज़ी से आवंटन प्रक्रिया चल रही है। इवि की जनसंपर्क अधिकारी डा. जया कपूर ने बताया कि कोविड महामारी के दौरान जो छात्र होस्टल में रह रहे थे और उनकी आवंटन अवधि पूरी हो चुकी है उन छात्रों को नोटिस दिया जा रहा है ताकि जिन नए छात्रों को होस्टल आवंटित किया गया है उनको कमरे दिए दिए जा सकें।

दो दिवसीय थियेटर फेस्टिवल का 30 औऱ 31 मई को

प्रयागराज : आजादी के अमृत महोत्सव के तहत इलाहाबाद विश्वविद्यालय दो दिवसीय थियेटर फेस्टिवल का आयोजन 30 और 31 मई को करेगा। एमएनएनआइटी के एमपी सभागार में विविध कार्यक्रम होंगे। उत्तराखंड के रामनगर की संस्था भोर सोसाइटी लोक कलाओं का प्रदर्शन करेगी।यह जानकारी देते हुए इलाहाबाद विश्वविद्यालय की जनसंपर्क अधिकारी डा. जया कपूर ने बताया कि दो लघु नाटक लोकगाथा और गोरा साधु का मंचन किया जाएगा।

Edited By: Ankur Tripathi