Move to Jagran APP

देशी शराब के दो सेल्‍समैनों से प्रयागराज में 1.85 लाख लूटे, बाइक सवार बदमाशों की करतूत

नितिन और राकेश प्रयागराज के लूकरगंज पुलिस चौकी से करीब 500 मीटर आगे बढ़े थे कि दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने उनको घेर लिया। तमंचे के जोर पर उनको लूट लिया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 04 Aug 2020 07:34 AM (IST)Updated: Tue, 04 Aug 2020 08:17 AM (IST)
देशी शराब के दो सेल्‍समैनों से प्रयागराज में 1.85 लाख लूटे, बाइक सवार बदमाशों की करतूत
देशी शराब के दो सेल्‍समैनों से प्रयागराज में 1.85 लाख लूटे, बाइक सवार बदमाशों की करतूत

प्रयागराज, जेएनएन। मनबढ़ बदमाशों ने प्रयागराज में एक और वारदात को अंजाम दिया। इस बार शहर के खुल्दाबाद थाना क्षेत्र के लूकरगंज इलाके में सोमवार की रात देशी शराब की दुकान के दो सेल्समैन से 1.85 लाख की लूट हो गई। दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने तमंचे के जोर पर वारदात को अंजाम दिया। घटना उस समय हुई जब दोनों दुकान बंद कर ठेका मालिक को रुपये देने जा रहे थे। सूचना पाकर सीओ, इंस्पेक्टर समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे।

loksabha election banner

शराब की दुकान बंद कर नितिन व राकेश बाइक से रुपये देने जा रहे थे

हाईकोर्ट के पास अपार्टमेंट में रहने वाले गिरिराज शिवहरे ने राजरूपपुर में देशी शराब का ठेका लिया है। उन्होंने दुकान में बतौर सेल्समैन नितिन पांडेय व राकेश तिवारी निवासी कौशांबी को रखा है। दोनों प्रतिदिन दुकान बंद कर गिरिराज को रुपये देने जाते थे। सोमवार रात भी यही हुआ। दोनों ने दुकान बंद की और दिन भर का हिसाब कर बाइक से गिरिराज को रुपये देने निकल पड़े।

लूकरगंज पुलिस चौकी के निकट लूट की वारदात हुई

नितिन और राकेश लूकरगंज पुलिस चौकी से करीब 500 मीटर आगे बढ़े थे कि दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने उनको घेर लिया। तमंचा दिखाते हुए बाइक रोकने को कहा। जब तक दोनों कुछ समझ पाते, उनके हाथ से रुपये से भरा बैग छीन लिया। नितिन व राकेश ने चिल्लाने की कोशिश की तो दोनों को गोली मारने की धमकी देते हुए बदमाश बाइक से भाग निकले। इसके बाद दोनों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने नाकेबंदी की लेकिन बदमाश हाथ न लगे

जानकारी पाते ही सीओ प्रथम, इंस्पेक्टर खुल्दाबाद विनीत सिंह आदि अधिकारी मौके पर पहुंचे। दोनों से बदमाशों के हुलिए के बारे में जानकारी लेने के बाद खुल्दाबाद, धूमनगंज, कोतवाली, शाहगंज, कैंट, करेली थाना क्षेत्रों में नाकेबंदी कर दी गई। हालांकि देर रात तक बदमाशों का कुछ पता नहीं चला सका। उधर घटना की जानकारी पाकर गिरिराज शिवहरे भी मौके पर पहुंच गए। इंस्पेक्टर खुल्दाबाद का कहना है कि मामला कुछ संदिग्ध लग रहा है। हालांकि, जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.