प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज में आज शनिवार 13 अगस्‍त को दो केंद्रीय मंत्रियों का आगमन होगा। महिला एवं बाल विकास तथा अल्पसंख्यक मामले की केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) दोपहर में आएंगी। वहीं केंद्रीय राज्‍यमंत्री अनुप्रिया पटेल (Anupriya Patel) आज रात प्रयागराज आएंगी।

स्‍मृति ईरानी अमर शहीद आजाद की प्रतिमा पर करेंगी माल्‍यार्पण : महिला एवं बाल विकास तथा अल्पसंख्यक मामले की केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शनिवार की दोपहर 12.10 बजे प्रयागराज पहुंचेंगी। दोपहर 12.45 बजे वे अमर शहीद चंद्रशेखर आजाद पार्क में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में शामिल होंगी। अमर क्रांतिकारी की प्रतिमा पर माल्यार्पण भी करेंगी। दोपहर 1.30 बजे अमेठी के लिए प्रस्थान करेंगी।

आज रात में आएंगी अनुप्रिया : केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल शनिवार की रात में प्रयागराज आएंगी। वे सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगी। फिर रविवार की सुबह वाराणसी के लिए रवाना हो जाएंगी। अपना दल के कार्यकर्ताओं ने उनके स्वागत की तैयारी की है।

प्रयागराज में तिरंगा का वितरण : भाजपा की महानगर इकाई की ओर से जगह-जगह तिरंगा वितरण किया गया। महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी ने कीडगंज व सिविल लाइंस कार्यालय में कार्यकर्ताओं को तिरंगा बांटा। उनसे अपील किया कि घर-घर तिरंगा लगाएं। इसी क्रम में अमर क्रांतिकारी श्रद्धांजलि ग्रुप की ओर से राजेश केसरवानी के नेतृत्व में मुट्ठीगंज क्षेत्र में लोगों को तिरंगा दिया गया। इस आयोजन में अभिलाष केसरवानी, अजय अग्रहरि, किशन चंद्र जायसवाल, संतोष अग्रहरि शामिल हुए।

Edited By: Brijesh Srivastava