Move to Jagran APP

प्रतापगढ़ की सई नदी में डूबा दूसरा किशोर अब तक नहीं मिला, एसडीआरएफ कर रही तलाश

प्रयागराज से आए एसडीआरएफ की टीम और गोताखोर सई नदी में डूबे किशोर को ढूंढ रहे हैं लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका है। वहीं दूसरे किशोर का शव बरामद हो चुका है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 10 Aug 2020 03:14 PM (IST)Updated: Mon, 10 Aug 2020 04:35 PM (IST)
प्रतापगढ़ की सई नदी में डूबा दूसरा किशोर अब तक नहीं मिला, एसडीआरएफ कर रही तलाश
प्रतापगढ़ की सई नदी में डूबा दूसरा किशोर अब तक नहीं मिला, एसडीआरएफ कर रही तलाश

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ में अंतू थाना क्षेत्र के ईसीपुर गांव में शनिवार की शाम दो किशोर सई नदी में डूब गए थे। एक किशोर का शव रविवार को नगर कोतवाली क्षेत्र के खीरीवीर घाट पर मिला था। जबकि दूसरे किशोर को रविवार को दिन भर प्रयागराज से आए एसडीआरएफ की टीम और गोताखोर ढूंढते रहे परंतु उसका कहीं पता नहीं चला। सोमवार को भी एसडीआरएफ की टीम सई नदी में उसे ढूंढ रही है। हालांकि अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है।

loksabha election banner

कृष्‍णा और जय सिंह चचेरे भाई

अंतू थाना इलाके में ईसीपुर गांव के कृष्णा सिंह 13 पुत्र उमेश सिंह तथा जय सिंह 14 पुत्र धनंजय सिंह शनिवार की शाम लगभग पांच बजे गांव के खूटाघाट के पास नदी में नहाने के लिए गए थे। अभी वह स्‍नान कर ही रहे थे कि एक भाई नदी की गहरी धारा में चला गया और डूबने लगा। यह देखकर दूसरा भाई उसे बचाने के लिए आगे बढ़ा लेकिन वह भी नदी में डूब गया। वहां मौजूद लोगों ने दोनों किशोरों को बचाने के लिए नदी की धारा में उतरे लेकिन पता नहीं चल सका।

खीरी वीर घाट पर कृष्‍णा का शव बरामद

नदी में डूबे कृष्णा सिंह का शव नगर कोतवाली क्षेत्र के खीरी वीर घाट पर रविवार को बरामद हुआ। पुलिस की सूचना पर पहुंचे कृष्‍णा के परिवार के लोग वहां पहुंचे और शिनाख्त की। फिलहाल अभी दूसरे किशोर का पता नहीं चल सका है। उसे एनडीआरएफ की टीम ढूंढ रही है। उसके परिवार के लोगों की आंखाें से आंसू नहीं रुक रहे हैं।

नहर में मिला अज्ञात वृद्ध महिला का शव

प्रतापगढ़ के रानीगंज थाना क्षेत्र के द्वरिका नरहरपुर के सीमा क्षेत्र में घाटमपुर रजवाहा में अज्ञात वृद्ध महिला का शव सोमवार को दोपहर ग्रामीणों ने देखा तो सनसनी फैल गई। सूचना रानीगंज पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्‍जे में लेकर पहचान कराने की कोशिश की। हालांकि अभी तक महिला की शिनाख्‍त नहीं हो सकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.