Move to Jagran APP

छेड़खानी को लेकर दो पक्षों में मारपीट, तीन लोग जख्मी, धूमनगंज थाने में क्रास केस Prayagraj News

मुंडेरा इलाके में रहने वाली एक युवती का आरोप है कि उसके मुहल्ले में कुछ युवक शराब पीकर अश्लील हरकत करते हैं। अर्धनग्न होकर स्नान करते हैं और अपशब्द बोलते हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 15 Apr 2020 03:42 PM (IST)Updated: Wed, 15 Apr 2020 03:42 PM (IST)
छेड़खानी को लेकर दो पक्षों में मारपीट, तीन लोग जख्मी, धूमनगंज थाने में क्रास केस Prayagraj News
छेड़खानी को लेकर दो पक्षों में मारपीट, तीन लोग जख्मी, धूमनगंज थाने में क्रास केस Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। धूमनगंज थाना क्षेत्र के मुंडेरा इलाके में छेड़खानी को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट के बाद बखेड़ा हो गया। दोनों पक्ष से कई युवक असलहा लेकर भी आ गए और एक-दूसरे को जान से मारने की धमकी दी। पिटाई से युवती समेत तीन लोग जख्मी हो गए। हालांकि पुलिस जमीन का विवाद बता रही है। मामले में क्रास एफआइआर हुई है।

loksabha election banner

युवक शराब पीकर अश्लील हरकत करते हैं

मुंडेरा इलाके में रहने वाली एक युवती का आरोप है कि उसके मुहल्ले में कुछ युवक शराब पीकर अश्लील हरकत करते हैं। अर्धनग्न होकर स्नान करते हैं और अपशब्द बोलते हैं। एक बार फिर वह ऐसा कर रहे थे। इस पर युवती ने विरोध किया तो गाली-गलौज करते हुए उसकी पिटाई कर दी। चीख पुकार सुन युवती के भाई और परिजनों ने बचाने की कोशिश की तो उन पर भी हमला कर दिया। जब वह शिकायत करने के लिए थाने जाने लगी तो असलहा लेकर युवकों ने रास्ता रोक लिया और घर पर चढ़कर धमकी दी। हमले में युवती, उसका भाई सहित तीन लोग जख्मी हो गए।

दूसरे पक्ष का आरोप, घर व दुकान में घुसकर मारपीट की

वहीं, दूसरे पक्ष का आरोप है कि उसके घर व दुकान में घुसकर लोगों ने मारपीट की। तमंचा सटाकर जान से मारने की धमकी दी। मामले में युवती की तरफ से नौ लोग नामजद व 25 अज्ञात और विपक्षी की ओर आठ लोगों के विरुद्ध नामजद एफआइआर कराई गई है। चौकी इंचार्ज ट्रांसपोर्ट नगर अरविंद यादव का कहना है कि विवादित जमीन पर कब्जे को लेकर दोनों पक्षों में विवाद है। उसी को लेकर झगड़ा, मारपीट हुई थी। तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखकर विवेचना की जा रही है।

छात्रा से छेड़खानी में किशोर नामजद

राजापुर इलाके में एक छात्रा से छेड़खानी करने के मामले में किशोर पर कैंट थाने में मुकदमा लिखा गया है। छात्रा का आरोप है कि उसके बगल में रहने वाला लड़का दीवार में छेद करके उसे स्नान करते हुए देखता था और अश्लील हरकत करता था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.