Move to Jagran APP

जहरीली शराब कांड : एसआरएन अस्पताल से भागेे तो बिगड़ी हालत, दोबारा किया भर्ती

सोमवार को दिन में अगरापट्टी गांव के वनवासी मुहल्ले के अक्षयवर और छोटेलाल अचानक अपने अपने घर पहुंच गए। उन दोनों को अस्पताल से डिस्चार्ज नहीं किया गया था। कुछ घंटे बाद उनकी हालत बिगडऩे लगी तो परिवार के लोग दोनों को लेकर एसआरएन अस्पताल पहुंच गए और भर्ती कराया।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 10:13 PM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 10:13 PM (IST)
जहरीली शराब कांड : एसआरएन अस्पताल से भागेे तो बिगड़ी हालत, दोबारा किया भर्ती
जहरीली शराब से सात लोगों की मौत होनेे के बाद आबकारी विभाग और पुलिस ने अभियान छेड़ रखा है।

प्रयागराज, जेएनएन। जनपद के फूलपुर थाना क्षेत्र के अमिलिया तिराहे पर जहरीली शराब से सात लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 19 लोगों को एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सोमवार को दिन में अगरापट्टी गांव के वनवासी मुहल्ले के अक्षयवर और छोटेलाल अचानक अपने अपने घर पहुंच गए। उन दोनों को अस्पताल से डिस्चार्ज नहीं किया गया था। कुछ घंटे बाद उनकी हालत बिगडऩे लगी तो परिवार के लोग उन दोनों को लेकर एसआरएन अस्पताल पहुंच गए और भर्ती कराया। उल्लेखनीय है कि इस मामले में सात लोगोंं को गिरफ्तार कर जेल भेेेेजा गया था जबकि जिला आबकारी अधिकारी समेत कई कर्मचारी निलंबित कर दिए गए। चार पुलिसवालों के खिलाफ भी गाज गिरी। मामले में अपराधी को लाइसेंस जारी करने पर पुलिस और आबकारी विभाग भी आमने सामने है।   

loksabha election banner

मौतोंं के बाद हो रही है छापेमारी

जहरीली शराब पीने से सात लोगों की मौत होनेे के बाद आबकारी विभाग और पुलिस ने अभियान छेड़ रखा है। रोज कई इलाकों में छापेमारी कर गिरफ्तारी की जा रही है। साथ ही भट्ठियां भी तो़ड़ी जा रही हैं। उधर, इंस्पेक्टर फूलपुर राजकिशोर का कहना है कि मैलवन के मलिया का पूरा व अमिलिया गांव के 13 लोगों को अस्पताल से डॉक्टरों ने डिस्चार्ज कर दिया है। सभी अपने घर आ गए हैं। अस्पताल से किसी के भागने का मामला सामने नहीं आया है।

गांव पहुंचे प्रशासनिक अधिकारी, ग्रामीणों से की बात

अमिलिया गांव में मंगलवार को एडीएम प्रशासन, तहसीलदार समेत कई अधिकारी पहुंचे। यहां ग्रामीणों के साथ बैठक की। इस दौरान पिछले दिनों हुई घटना के बारे में विस्तार से जानकारी हासिल की। प्रधान विद्याकांत यादव से भी वार्ता की। अधिकारी कई बिंदुओं पर ग्रामीणों से बातचीत करने के बाद वापस लौट गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.