प्रयागराज : कोखराज थाना क्षेत्र के भरवारी स्थित रेलवे फाटक पार करते समय रींवाचल एक्सप्रेस से कटकर दामाद और उसकी सास की मौत हो गई। जीआरपी ने शिनाख्त के बाद परिवार वालों को जानकारी दी। मृत दामाद व सास अपने परिवार के साथ कुंभ स्नान कर चित्रकूट में कामतानाथ धाम के दर्शन को गए थे। वहां से लौटते समय हादसा हो गया।

महाराष्ट्र के रहने वाले थे, परिवार संग स्नान को आए

 महाराष्ट्र के मालेगांव निवासी गोविंद की 55 वर्षीय पत्नी लक्ष्मी देवी अपने 35 वर्षीय दामाद अमोल देवराय समेत परिवार के साथ महाशिवरात्रि पर्व पर कुंभ स्नान के लिए प्रयागराज आए हुए थे। इसके बाद पूरा परिवार सोमवार को चित्रकूट के कामताधाम दर्शन करने के लिए गया हुआ था।

भरवारी रेलवे क्रासिंग पर हुआ हादसा

चित्रकूट से मंगलवार की रात करीब साढ़े 10 बजे सभी रोडवेज बस से भरवारी आए। सभी लोग प्रयागराज जाने वाली ट्रेन पकडऩे के लिए भरवारी रेलवे फाटक पार कर स्टेशन जा रहे थे। इस बीच प्रयागराज से कानपुर की ओर अप लाइन पर जा रही रीवांचल एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में अमोल देवराय व लक्ष्मी देवी आ गई। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा देख परिवार वालों के होश उड़ गए। सूचना पर पहुंची जीआरपी दोनों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल लेकर जा रहे थे, लेकिन अमोल देवराय की मौत हो गई, जबकि लक्ष्मी देवी ने जिला अस्पताल में कुछ देर बाद ही दम तोड़ दिया। जीआरपी ने मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

 

Posted By: Brijesh Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप