प्रयागराज, जेएनएन। कौशांबी जनपद में सैनी और करारी थाना क्षेत्रों में शनिवार को सड़क हादसे हुए। दुर्घटना में मासूम बच्ची समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया।

वाहन से बचने के लिए अनियंत्रित बाइक पेड़ से टकराकर पलटी थी

कड़ाधाम थाना क्षेत्र के सौंरई बुजुर्ग निवासी लल्लू प्रसाद का 21 वर्षीय बेटा अनिल गांव के ही जगतपा के बेटे सुशील के साथ शनिवार की सुबह बाइक से सैनी जा रहा था। लोगों की मानें तो बुलाकीपुर गांव के पास सामने से आ रहे किसी वाहन से बचने के चक्कर में तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास रहे लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। एंबुलेंस की मदद दोनों को जिला अस्पताल लाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में अनिल की मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर बिलखते स्वजन भी अस्पताल पहुंचे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्वजनों से पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जबकि घायल सुशील को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सड़क पार कर रही बालिका को लोडर ने कुचला, मौत 

इसी प्रकार करारी के तैयबपुर मंगौरा निवासी रामनरेश शनिवार की दोपहर अपनी छह वर्षीय बेटी ज्योति के साथ पैदल बाल कटाने मंगौरा चौराहा जा रहा था। इसी दौरान ज्योति चौराहे पर सड़क पार कर रही थी। इसी दौरान करारी की ओर से आ रहे लोडर ने उसे कुचल दिया। इससे ज्योति की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद चालक पिकअप लेकर फरार हो गया। राहगीर और स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

 

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस