Move to Jagran APP

पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार, 12 पिस्टल भी बरामद Prayagraj News

धूमनगंज में बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में उनके पास से 12 पिस्‍टल भी बरामद हुई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 13 Aug 2019 01:08 PM (IST)Updated: Tue, 13 Aug 2019 01:08 PM (IST)
पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार, 12 पिस्टल भी बरामद Prayagraj News
पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार, 12 पिस्टल भी बरामद Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। शाहगंज पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम से मंगलवार की सुबह धूमनगंज में बदमाशों की मुठभेड़ हुई। पुलिस को देख बदमाश फायरिंग करते हुए कार से भागने लगे। इस बीच पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान उनके पास से 12 पिस्टल बरामद की गई। उनसे पुलिस पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

शाहगंज और क्राइम ब्रांच की कार्रवाई

शाहगंज की पुलिस और क्राइम ब्रांच को मंगलवार की सुबह मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ बदमाश धूमनगंज थाना क्षेत्र में वारदात को अंजाम देने के लिए मौजूद हैं। सूचना पर सजग हुई शाहगंज पुलिस और क्राइम ब्रांच ने बताए गए स्थान पर घेराबंदी किया। वहां बदमाश मौजूद थे। पुलिस टीम को देखते ही बदमाश फायरिंग करते हुए कार से भागने लगे। हालांकि इस दौरान दो बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

ये बदमाश हुए गिरफ्तार

- नबील अहमद पुत्र सुहेल अहमद निवासी हरवारा थाना धूमनगंज

- भास्कर तिवारी पुत्र इंद्रदेव तिवारी निवासी साकेत नगर थाना धूमनगंज।

तमंचे पर डिस्को करने वाले विक्टर गैंग के सदस्यों को क्राइम ब्रांच ने पकड़ा

क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़े विक्टर गैंग के तीन युवकों से कई पिस्टल बरामद की गई है। इस गैंग के युवक धूमनगंज इलाके में अपनी ऊलजलूल हरकतों के चलते चर्चित रहे हैं। उन्हें कार में गाना बजाकर खुलेआम हाथ में तमंचा थामकर डांस करते भी देखा गया है। लग्जरी कारों में घूमने और सड़क-चौराहे पर अवैध हथियार लहराने वाले इस गैंग के युवक अब पुलिस के राडार पर हैं। तीन युवकों के पकड़े जाने के बाद बाकी युवकों में खलबली मची है। ये सभी दो दिन से भूमिगत हो गए हैं।

तीन युवकों को रेलवे स्टेशन चौराहे से पुलिस ने पकड़ा

हरवारा धूमनगंज के नबी समेत इन तीन युवकों को रेलवे स्टेशन चौराहे के पास कार में पकड़ा गया था। कार में दो पिस्टल मिली। इसके बाद छापेमारी कर उनके एक और साथी को धूमनगंज में दबोचकर कई और अवैध पिस्टल जब्त की गई। शनिवार देर रात ही हरवारा में इसी गिरोह के दो और युवकों को पुलिस टीम ने उठाया था। हालांकि पता चला है कि उन दोनों को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया।

चलती कार की बोनट पर बैठकर नबी को पिस्टल लहराने के मामले में पकड़ा था

पुलिस सूत्रों का कहना है कि मंगलवार को पकड़े गए युवकों और पिस्टल बरामदगी का राजफाश किया जाएगा। पकड़े गए नबी को दो साल पहले भी पुलिस ने सुलेमसराय में चलती कार की बोनट पर बैठकर पिस्टल लहराने के मामले में पकड़ा था। वीडियो वायरल होने पर पिस्टल समेत उसकी गिरफ्तारी की गई थी।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.