Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 26 December 2020 : बाइक सवार साले-बहनोई की मौत, खड़े वाहन में टकराने से हादसा हुआ

प्रतापगढ़ के लालगंज इलाके में हादसे में बाइक सवार साले बहनोई की मौत हो गई। आपरेशन माफिया के तहत प्रयागराज में आज हिस्‍ट्रीशीटर गणेश यादव के मकान पर जेसीबी चली। प्रयागराज मे जलकल के जीएम पर जानलेवा हमला हुआ है।

By Rajneesh MishraEdited By: Published: Sat, 26 Dec 2020 06:20 PM (IST)Updated: Sat, 26 Dec 2020 06:20 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 26 December 2020 : बाइक सवार साले-बहनोई की मौत, खड़े वाहन में टकराने से हादसा हुआ
प्रतापगढ़ के लालगंज इलाके में हादसे में साले बहनोई की मौत हो गई।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ जनपद में शनिवार की सुबह सड़क हादसे में बाइक सवार साले और बहनोई की मौत हो गई।वहीं, आपरेशन माफिया के तहत पुलिस- प्रशासन और पीडीए की कार्रवाई जारी है। शनिवार को पीडीए ने झूंसी में हिस्ट्रीशीटर गणेश यादव के अवैध ढंग से बने मकान को ढहाने की कार्रवाई शुरू  की। जबकि, प्रयागराज में जलकल विभाग के महाप्रबंधक हरिश्चंद्र बाल्मीकि पर जानलेवा हमला किया गया। शुक्रवार की रात में अज्ञात लोगों ने उनके सरकारी आवास में घुसकर हमला किया।

loksabha election banner

बाइक सवार साले-बहनोई की मौत, खड़े वाहन में टकराने से हादसा हुआ

यूपी के प्रतापगढ़ जनपद में शनिवार की सुबह सड़क हादसे में दो की मौत हो गई। लालगंज कोतवाली क्षेत्र के जसमेढ़ा गांव के पास सड़क किनारे खड़े वाहन से बाइक टकरा गई। बाइक सवार साले और बहनोई की मौत हो गई। लालगंज कोतवाली क्षेत्र के लकुरी गांव निवासी उमाशंकर मौर्य (38) पुत्र रामलखन की ससुराल महेशगंज थाना क्षेत्र के शेषपुर चौरास गांव में है। वह शुक्रवार को ससुराल में आयोजित मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने आया था। साथ में उसका साला सुशील कुमार (35) पुत्र अमरनाथ को मोरंग खरीदना था।

Action on Mafia : झूंसी में हिस्ट्रीशीटर गणेश यादव के अवैध मकान को तोड़ रही पीडीए की जेसीबी

आपरेशन माफिया के तहत पुलिस- प्रशासन और प्रयागराज विकास प्राधिकरण की कार्रवाई जारी है। शनिवार को पीडीए ने झूंसी में हिस्ट्रीशीटर गणेश यादव के अवैध ढंग से बने मकान को ढहाने की कार्रवाई शुरू  की। पीडीए का दस्ता दोपहर में हवेलिया गांव पहुंचा जिसके बाद जेसीबी से अवैध मकान को ध्वस्त करने का काम शुरू किया गया। कुछ लोगों ने विरोध का प्रयास किया तो पुलिस बल ने उन्हें खदेड़ दिया। गणेश की पत्नी ने तो पीडीए के जोनल अधिकारी से हाथापाई कर ली तो पुलिस ने उसे काबू में किया।गणेश यादव पर 10 संगीन आपराधिक मुकदमे हैं। उसके खिलाफ झूंसी के साथ ही सराय इनायत में भी मुकदमे दर्ज हैं।

प्रयागराज में जलकल विभाग के महाप्रबंधक हरिश्चंद्र बाल्मीकि पर जानलेवा हमला

प्रयागराज में जलकल विभाग के महाप्रबंधक हरिश्चंद्र बाल्मीकि पर जानलेवा हमला किया गया। शुक्रवार की रात में अज्ञात लोगों ने उनके सरकारी आवास में घुसकर हमला किया। इससे उनके दोनों पैर में गंभीर चोटें आई हैं। एक पैर में छह और दूसरे पैर में चार टांके लगे हैं।  जलकल विभाग के जीएम शुक्रवार की रात में करीब 11 बजे खुसरो बाग में विभाग के परीक्षित आवास में थे। उसी दौरान तीन, चार अज्ञात लोग उनके आवास की बाउंड्रीवाल लांघकर किचन के रास्ते अंदर दाखिल हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.