Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 09 December 2020 : माफिया अतीक अहमद के करीबी के दो मकान पर चली जेसीबी, प्रयागराज विकास प्राधिकरण की कार्रवाई

प्रयागराज में माफिया के खिलाफ कार्रवाई के क्रम में बुधवार को अतीक के करीबी मुबारक के दो मकान तोड़े गए। करेली में हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। औदयोगिक क्षेत्र में भी हादसे में एक छात्र की मौत हो गई।

By Rajneesh MishraEdited By: Published: Wed, 09 Dec 2020 06:52 PM (IST)Updated: Wed, 09 Dec 2020 06:52 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 09 December 2020 :  माफिया अतीक अहमद के करीबी के दो मकान पर चली जेसीबी, प्रयागराज विकास प्राधिकरण की कार्रवाई
प्रयागराज में माफिया के खिलाफ कार्रवाई का क्रम जारी है।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज में माफिया के खिलाफ कार्रवाई का क्रम जारी है। बुधवार को अतीक अहमद के करीब मुबारक के दो मकान को जमीदोज कर दिया। वहीं प्रयागराज शहर के करेली थाना क्षेत्र में मंगलवार की देर रात सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। शहनाई पैलेस के पास बाइक अनियंत्रित होने से दोनों युवक सड़क पर गिर गए थे। तभी ट्रक ने रौंद दिया था। जबकि, प्रयागराज के औद्योगिक थाना क्षेत्र में मंगलवार की आधी रात सड़क हादसे में एक छात्र की मौत हो गई जबकि उसका साथी जख्‍मी है। 

loksabha election banner

माफिया अतीक अहमद के करीबी के दो मकान पर चली जेसीबी, प्रयागराज विकास प्राधिकरण की कार्रवाई

प्रयागराज में माफिया के खिलाफ कार्रवाई का क्रम जारी है। इसी क्रम में करेली थाना क्षेत्र के बख्शी मोढ़ा इलाके में माफिया अतीक अहमद के करीबी मुबारक की अवैध अचल संपत्ति को भी पीडीए ने तोड़ने का इरादा किया। बुधवार को प्रयागराज विकास प्राधिकरण के अधिकारी मुबारक के तीन मंजिला मकान को तोड़ने के लिए लाव-लश्‍कर के साथ पहुंचे। इसके बाद मकान को तोड़ने की कार्रवाई शुरू की गई।

अनियंत्रित होकर सड़क पर गिरे बाइक सवार दो युवकों को ट्रक ने कुचला, मौत

प्रयागराज शहर के करेली थाना क्षेत्र में मंगलवार की देर रात सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। शहनाई पैलेस के पास बाइक अनियंत्रित होने से दोनों युवक सड़क पर गिर गए थे। उसी दौरान ट्रक ने उन्‍हें चपेट में ले लिया, जिससे दोनों की जान चली गई। हादसा उस समय हुआ जब दोनों करैलाबाग की तरफ जा रहे थे। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और मृतकों के स्वजनों को फोन कर घटना की जानकारी दी। 

सड़क हादसे में आइटीआइ के छात्र की मौत व साथी गंभीर, बरात में शामिल होकर बाइक से लौट रहे थे

प्रयागराज के औद्योगिक थाना क्षेत्र में मंगलवार की आधी रात को सड़क हादसा हो गया। बाइक सवार को सड़वा मोड़ पर पीछे से ट्रक ने टक्‍कर मारी। इससे दोनों सड़क पर गिर गए। एक युवक को ट्रक रौंदते हुए आगे बढ़ गई। उसकी मौत हो गई जबकि उसका साथी गंभीर रूप से जख्‍मी हो गया। दोनों बरात में शामिल होकर वापस लौट रहे थे। करछना थाना क्षेत्र के भस्मा गांव से मंगलवार को नैनी के सेमरा गांव में बरात गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.