Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 06 December 2020 : कौशांबी में सांड़ के हमले में किसान की मौत, गुस्‍साए ग्रामीणों ने किया रास्‍ताजाम

यूपी के कौशांबी जनपद में सांड के हमले में एक किसान की मौत हो गई।कर्नलगंज थाना क्षेत्र के कटरा मुहल्ले में रहने वाले उमेश चंद्र ने रविवार दोपहर 38 वर्षीय पत्नी मधु की हत्या कर दी। डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद ने भूमि पूजन करके टू-लेन पुल का शिलान्‍यास किया।

By Rajneesh MishraEdited By: Published: Sun, 06 Dec 2020 05:42 PM (IST)Updated: Sun, 06 Dec 2020 05:42 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 06 December 2020 :  कौशांबी में सांड़ के हमले में किसान की मौत, गुस्‍साए ग्रामीणों ने किया रास्‍ताजाम
यूपी के कौशांबी जनपद में सांड के हमले में एक किसान की मौत हो गई।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के कौशांबी जनपद में सांड के हमले में एक किसान की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के दुबरा गांव में किसान खेत की रखवाली कर रहा था। वहीं, कर्नलगंज थाना क्षेत्र के कटरा मुहल्ले में रहने वाले उमेश चंद्र ने रविवार दोपहर बाद अपनी 38 वर्षीय पत्नी मधु की हत्या कर दी। दिनदहाड़े हुई वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। जबकि, प्रदेश के उप मुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का रविवार को प्रयागराज आगमन हुआ। उन्‍होंने भूमि पूजन करके टू-लेन पुल का शिलान्‍यास किया।

loksabha election banner

 कौशांबी में सांड़ के हमले में किसान की मौत, गुस्‍साए ग्रामीणों ने किया रास्‍ताजाम

यूपी के कौशांबी जनपद में सांड के हमले में एक किसान की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के दुबरा गांव में किसान खेत की रखवाली कर रहा था। हादसे के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और उन्‍होंने रास्‍ताजाम कर दिया। दुबरा गांव निवासी जगदीश 35 पुत्र राम बहादुर किसान था। रविवार की सुबह खेत में बोई गई आलू की फसल की रखवाली कर रहा था। इस दौरान एक सांड ने उस पर आक्रमण कर दिया।

पत्‍नी की सिर कूंचकर हत्‍या, आरोपित पति हिरासत में, जानिए क्‍या थी कत्‍ल की वजह

कर्नलगंज थाना क्षेत्र के कटरा मुहल्ले में रहने वाले उमेश चंद्र ने रविवार दोपहर बाद अपनी 38 वर्षीय पत्नी मधु की हत्या कर दी। दिनदहाड़े हुई वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपित पति को गिरफ्तार कर थाने ले आई। कत्ल का कारण साफ नहीं है, लेकिन पारिवारिक विवाद में घटना होने की बात कही जा रही है। धूमनगंज के नीम सराय मुहल्ले का रहने वाला उमेश चंद्र ठेला लगाकर सब्जी बेचता है। उसकी शादी कई साल पहले कटरा मुहल्ले की मधु से हुई थी। उनकी कोई संतान नहीं थी।

उप मुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने टू-लेन पुल का किया शिलान्यास, प्रयागराज में टोंस नदी पर बनेगा पुल

प्रदेश के उप मुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का रविवार को प्रयागराज आगमन हुआ। उन्‍होंने भूमि पूजन करके टू-लेन पुल का शिलान्‍यास किया। यह पुल जनपद के नारीबारी में बनेगा। नारीबारी के कौंधी गऊघाट पुल के पास शिलान्‍यास कार्यक्रम का आयोजन किया गया। बारा और कोरांव व मेजा को जोड़ने वाला यह पुल 718 मीटर लंबा होगा। इस पुल के बनने में 63 करोड़ रुपये की लागत आएगी। उप मुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के हेलीकाप्‍टर को उतरने के लिए हेलीपैड भी बनाया गया था। हेलीपैड पर रविवार की दोपहर में डिप्‍टी सीएम का हेलीकाप्‍टर उतरा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.