प्रयागराज,जेएनएन। जनपद में करछना थाना क्षेत्र में जुए की फड़ की सूचना पर पहुंची पुलिस को देख हवाई फायरिंग की गई। पुलिस ने फड़ संचालक दो भाइयों को हिरासत में ले लिया। इस पर एक भाई ने प‍ुलिस से हाथ छुड़ाकर अपने ऊपर पेट्रोल डाल कर आत्‍मदाह का प्रयास किया। पुलिस ने उसे बचाने के बाद पकड़ लिया। वहीं,  जनपद में करछना थाना क्षेत्र में जुए की फड़ की सूचना पर पहुंची पुलिस को देख हवाई फायरिंग की गई। पुलिस ने फड़ संचालक दो भाइयों को हिरासत में ले लिया। इस पर एक भाई ने प‍ुलिस से हाथ छुड़ाकर अपने ऊपर पेट्रोल डाल कर आत्‍मदाह का प्रयास किया। पुलिस ने उसे बचाने के बाद पकड़ लिया। जबकि, करीब 11 साल पहले हुई ऑनर किलिंग के मामले में पिता, फुफेरे व ममेरे भाईयों को  उम्र कैद की सजा अपर जिला सत्र न्यायाधीश (फास्ट ट्रैक कोर्ट प्रथम) मधु डोगरा ने सुनाई।

प्रयागराज में जुए की फड़ पर पुलिस की छापेमारी, आत्‍मदाह का प्रयास करने वाले समेत दो हिरासत में

 जनपद में करछना थाना क्षेत्र में जुए की फड़ की सूचना पर पहुंची पुलिस को देख हवाई फायरिंग की गई। पुलिस ने फड़ संचालक दो भाइयों को हिरासत में ले लिया। इस पर एक भाई ने प‍ुलिस से हाथ छुड़ाकर अपने ऊपर पेट्रोल डाल कर आत्‍मदाह का प्रयास किया। पुलिस ने उसे बचाने के बाद पकड़ लिया। मामला शुक्रवार की देर रात का है। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि हवाई फायरिंग नहीं हुई। दीपावली तो अभी दूर है लेकिन जुए की फड़ ग्रामीण इलाकों में बैठने लगी है। इसी क्रम में करछना थाना क्षेत्र में पुलिस चौकी भुंडा के अंतर्गत निबैया गांव में शुक्रवार की रात में जुए की फड़ सजी थी।

प्रतापगढ़ में युवक से लूट, घेरेबंदी के दौरान पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश के पैर में लगी गोली, प्‍लास्टिक की पिस्‍टल दिखा कर लूट करता है गिरोह

युवक से छिनैती के मामले में घेरेबंदी के दौरान पुलिस से हुई मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश घायल हो गया, जबकि उसका साथी मौके से भाग निकला। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, घेरेबंदी के दौरान पुलिस ने घायल बदमाश के आधा दर्जन साथियों को गिरफ्तार कर लिया। इनके कब्जे से तमंचा, कारतूस, 12  मोबाइल, दो बाइक बरामद किया है। रानीगंज क्षेत्र का रहने वाला सद्दाम शुक्रवार रात करीब साढ़े दस बजे शहर से घर जा रहा था। रास्ते में सीताराम धाम के पास दो बाइक पर रहे पांच बदमाशों ने तमंचा सटाकर उसका मोबाइल छीन लिया। उसने कोतवाली पहुंचकर घटना की जानकारी दी। छिनैती की सूचना पर पुलिस ने वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी।

Honor killing case : प्रतापगढ़ में 10 साल बाद पिता सहित चार लोगों को उम्र कैद

करीब 11 साल पहले हुई ऑनर किलिंग के मामले में पिता, फुफेरे व ममेरे भाईयों को  उम्र कैद की सजा अपर जिला सत्र न्यायाधीश (फास्ट ट्रैक कोर्ट प्रथम) मधु डोगरा ने सुनाई। इसके साथ ही प्रत्येक को 25-25 हजार रुपये के अर्थदंड से भी दंडित किया है। नगर कोतवाली क्षेत्र के गोड़े गांव निवासी शमीम परवीन (20) पुत्री नवाब उर्फ नब्बू दूसरे समुदाय के युवक से प्यार करती थी और उसी से शादी करना चाहती थी। इस बात का घर वाले विरोध करते थे, लेकिन वह अपनी जिद पर अड़ी थी। इस पर परिवार वालों ने उसे ठिकाने लगाने की बात सोच ली और सितंबर 2011 में रिश्तेदारों के साथ पिता नवाब ने शमीम की हत्या कर दी।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस