Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 21 September 2020 : प्रतापगढ़ में एसओ व सात पुलिस कर्मी लाइन हाजिर, पुलिस दबिश में वृद्ध की मौत का है मामला

दबिश के दौरान बुजुर्ग की मौत के मामले में एसओ व सात पुलिसकर्मी लाइन हाजिर। कौशांबी में विवाहिता का शव फांसी के फंदे पर झूलते हुए मिला। प्रतापगढ़ में कच्‍चे मकान की दीवार के मलबे में दबने से मासूम बालिका की मौत व भाई जख्‍मी हो गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 21 Sep 2020 08:04 PM (IST)Updated: Mon, 21 Sep 2020 08:04 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 21 September 2020 : प्रतापगढ़ में एसओ व सात पुलिस कर्मी लाइन हाजिर, पुलिस दबिश में वृद्ध की मौत का है मामला
Seven policemen including SHO line spot in Pratapgarh

प्रयागराज, जेनएन। पुलिस दबिश के दौरान वृद्ध की मौत के मामले में बड़ा रूप ले लिया है। वृद्ध के परिवार के लोगों ने पुलिस पिटाई का आरोप लगाया है। इस मामले में सांगीपुर के एसओ और सात पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है। वहीं, कौशांबी जनपद में सराय अकिल थाना क्षेत्र में सोमवार को एक विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्‍जे में लेकर जांच-पड़ताल की। जबकि, प्रतापगढ़ जनपद के लालगंज कोतवाली क्षेत्र में रविवार की देर रात कच्‍चे घर की दीवार ढह गई। दीवार के मलबे में मासूम बालिका दब गई। जुटे लोगों ने मशक्‍कत के बाद दोनों को मलबे में से बाहर निकाला और अस्‍पताल ले गए।

loksabha election banner

प्रतापगढ़ में एसओ व सात पुलिस कर्मी लाइन हाजिर, पुलिस दबिश में वृद्ध की मौत का है मामला

 प्रतापगढ जिले की लालगंज कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को पुलिस दबिश के दौरान वृद्ध की मौत के मामले में बड़ा रूप ले लिया है। वृद्ध के परिवार के लोगों ने पुलिस पिटाई का आरोप लगाया है। इस मामले में सांगीपुर के एसओ और सात पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है। इस कार्रवाई के बाद सोमवार की सुबह आक्रोशित वृद्ध के स्‍वजनों का आक्रोश शांत हुआ।लालगंज कोतवाली क्षेत्र के सगरा सुंदरपुर गांव के बाबूतारा मजरे में सांगीपुर पुलिस शनिवार की रात दबिश देने गई थी। इस दौरान मकबूल (65)  नामक व्यक्ति की मौत हो गई। मकबूल के घरवालों ने पुलिस की पिटाई से मौत का आरोप लगाया।

कौशांबी में विवाहिता फांसी के फंदे पर झूली, चली गई जान, पुलिस कर रही तहकीकात

कौशांबी जनपद में सराय अकिल थाना क्षेत्र में सोमवार को एक विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्‍जे में लेकर जांच-पड़ताल की। पुलिस ने परिवार के लोगों के साथ ही आसपास के लोगों से भी पूछताछ की।पिपरी थाना क्षेत्र के कटहुला गांव निवासी रोशन लाल पाल ने तीन साल पहले अपनी बेटी सीता देवी (25) की शादी सराय अकिल कस्‍बे में रामलीला मैदान मोहल्‍ले के निवासी संजय पाल से की थी। संजय मुंबई के पूना में रहकर किसी कंपनी में काम करता है।

प्रतापगढ़ में कच्‍चे मकान की दीवार गिरी, मलबे में दबने से मासूम बालिका की मौत व भाई जख्‍मी

प्रतापगढ़ जनपद के लालगंज कोतवाली क्षेत्र में रविवार की देर रात कच्‍चे घर की दीवार ढह गई। दीवार के मलबे में मासूम बालिका दब गई। जुटे लोगों ने मशक्‍कत के बाद दोनों को मलबे में से बाहर निकाला और अस्‍पताल ले गए। चिकित्‍सक ने मासूम बालिका को मृत घोषित कर दिया। वहीं उसके भाई को मामूली चोट आई है। इस हादसे में एक मवेशी की भी मौत हुई है। लालगंज कोतवाली इलाके के कल्याणपुर में मंगरू कोरी गरीब है। वह कच्‍चे घर में परिवार के साथ रहता है। मकान भी जर्जर हो चुका है। रविवार की रात मंगरू अपने परिवार के साथ घर के दरवाजे पर सो रहा था। देर रात अचानक जर्जर कच्चे मकान की दीवार ढह गई। दीवार के मलबे में मंगरू की बेटी काजल उर्फ कजरी (10) मलबे में दब गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.