Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 29 August 2020 :प्रतापगढ़ में कुंडा विधायक राजा भैया के पिता उदय प्रताप व उनके 10 समर्थक नजरबंद, भदरी आवास पर फोर्स तैनात

कुंडा विधायक राजा भैया के पिता समर्थकों समेत नजरबंद। हादसे में युवक की मौत हो गई। आसमान में छाए बादलों और रिमझिम फुहार ने उमस से राहत दी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 29 Aug 2020 08:25 PM (IST)Updated: Sat, 29 Aug 2020 08:25 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 29 August 2020 :प्रतापगढ़ में कुंडा विधायक राजा भैया के पिता उदय प्रताप व उनके 10 समर्थक नजरबंद, भदरी आवास पर फोर्स तैनात

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ में कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह (राजा भैया) के पिता उदय प्रताप सिंह के भदरी आवास पर शनिवार की सुबह पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई। उदय प्रताप सिंह और उनके 10 समर्थकों को शाम पांच बजे से नजरबंद कर दिया जाएगा। वहीं, फूलपुर में ट्रैक्‍टर ने पीछे से बाइक में टक्‍कर मारी। सड़क पर गिरने के बाद बाइक सवार युवक को ट्रैक्‍टर रौंदता हुआ आगे निकल गया। इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, बादलों का आसमान में साम्राज्‍य कायम है, हवा भी रह-रहकर शरीर को राहत दे रही है। ऐसे सुहावने मौसम में उमस भरी गर्मी भी काफी कम है। रात में तेज बारिश हुई थी, वहीं दोपहर में भी रिमझिम फुहार ने मौसम को बदल दिया है। 

loksabha election banner

प्रतापगढ़ में कुंडा विधायक राजा भैया के पिता उदय प्रताप व उनके 10 समर्थक नजरबंद, भदरी आवास पर फोर्स तैनात

प्रतापगढ़ में कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह (राजा भैया) के पिता उदय प्रताप सिंह के भदरी आवास पर शनिवार की सुबह पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई। उदय प्रताप सिंह और उनके 10 समर्थकों को शाम पांच बजे से नजरबंद कर दिया जाएगा। उनके समर्थकों के घरों पर भी नोटिस तामील करा दी है। जिला प्रशासन ने कुंडा स्थित शेखपुर आशिक गांव में हर साल की तरह इस बार भी उदय प्रताप सिंह के हनुमान मंदिर पर दसवीं मोहर्रम के दिन भंडारे के आयोजन पर रोक लगा दी है। इससे क्षेत्र में तनाव की स्थिति है।  जिलाधिकारी के निर्देश पर भारी संख्या में हनुमान मंदिर और भदरी स्थित उदय प्रताप सिंह के आवास पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

Accident on Gorakhpur Highway : प्रयागराज में बाइक सवार युवक को ट्रैक्‍टर ने रौंदा, पिता जख्‍मी

प्रयागराज-गोरखपुर राजमार्ग पर शनिवार की सुबह सड़क हादसे में एक की मौत हो गई। फूलपुर में ट्रैक्‍टर ने पीछे से बाइक में टक्‍कर मारी। सड़क पर गिरने के बाद बाइक सवार युवक को ट्रैक्‍टर रौंदता हुआ आगे निकल गया। इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक पर बैठे युवक के पिता भी जख्‍मी हो गए हैं। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्‍जे में लेकर जख्‍मी को इलाज के लिए अस्‍पताल भेजा। सराय इनायत थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव निवासी हरीश चंद पटेल 20 पुत्र राम मूरत शनिवार की सुबह अपने पिता को बाइक पर बैठाकर दवा दिलाने फूलपुर जा रहा था।

Prayagraj Weather Forecast : आसमान में छाए घने बादल, कुछ दिन उमस से राहत रहने के आसार

बादलों का आसमान में साम्राज्‍य कायम है, हवा भी रह-रहकर शरीर को राहत दे रही है। ऐसे सुहावने मौसम में उमस भरी गर्मी भी काफी कम है। रात में तेज बारिश हुई थी, वहीं दोपहर में भी रिमझिम फुहार ने मौसम को बदल दिया है। आज सूर्य की किरणों में गर्मी नहीं दिखी। कुल मिलाकर उमस भरी गर्मी को झेल रहे लोगों को राहत ही मिली है। आसमान पर छाए बादल और रुक-रुक कर हो रही बारिश शहरवासियों को राहत दे रहे हैं। अब न अधिक गर्मी है और न ही उमस का वर्चस्‍व ही। सूर्य की किरणें भी मानो असरहीन आज हैं। क्‍योंकि बादलों को बेधकर धूप धरती तक पूरी तरह से नहीं पहुंच पा रही है। इससे भी लोगों को सुकून मिला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.