Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 28July 2020 : कौशांबी के सैनी में चौकीदार की चाकू से वार कर हत्या, हत्‍यारे पुलिस पकड़ से दूर

कौशांबी में चौकीदारी की हत्‍या। कौशांबी में ही किसान को गोली मारकर किया जख्‍मी। प्रयागराज के सोरांव में पुलिस मुठभेड में गोली लगने से दो बदमाश जख्‍मी ।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 28 Jul 2020 08:34 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jul 2020 08:34 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 28July 2020 : कौशांबी के सैनी में चौकीदार की चाकू से वार कर हत्या, हत्‍यारे पुलिस पकड़ से दूर
Top Prayagraj News of the day, 28July 2020 : कौशांबी के सैनी में चौकीदार की चाकू से वार कर हत्या, हत्‍यारे पुलिस पकड़ से दूर

प्रयागराज, जेएनएन। कौशांबी जनपद में सैनी कोतवाली इलाके में चौकीदार की हत्‍या कर दी गई। कृषि फार्म में चौकीदारी करने के दौरान हत्‍यारों ने चाकू के कई वार चौकीदार पर किए। वहीं, कौशांबी में सराय अकिल थाना क्षेत्र के खानपुर गांव में सोमवार की रात किसान पर कातिलाना हमला किया गया। हमलावरों ने सोते समय किसान को गोली मारी, इससे वह गंभीर रूप से जख्‍मी हो गया। जबकि, प्रयागराज में मंगलवार की भोर में बदमाशों और पुलिस में मुठभेड़ हुई। पुलिस को देखकर बदमाशों ने गोली चलाई तो पुलिस ने भी जवाबी फा‍यरिंग की। इसमें दो बदमाश जख्‍मी हो गए।

loksabha election banner

कौशांबी के सैनी में चौकीदार की चाकू से वार कर हत्या, हत्‍यारे पुलिस पकड़ से दूर

कौशांबी जनपद में सैनी कोतवाली इलाके में चौकीदार की हत्‍या कर दी गई। कृषि फार्म में चौकीदारी करने के दौरान हत्‍यारों ने चाकू के कई वार चौकीदार पर किए। वारदात को अंजाम देकर हत्‍यारे फरार हैं। सैनी कोतवाली से करीब 200 मीटर दूरी पर कृषि फार्म स्थित है। चक सैनी गांव निवासी सुरेश 55 पुत्र कुवारे इसी कृषि फार्म में संविदा के तहत चौकीदारी करता था। सोमवार की रात वह घर से फार्म के लिए चौकीदारी करने पहुंचा था। रात में किसी समय पहुंचे बदमाशों ने सुरेश को घेर लिया और चाकू से उसके सिर में कई वार करके उसकी हत्या कर दी। बदमाश हत्या की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।

कौशांबी में भूमि विवाद को लेकर किसान को गोली मारकर जख्‍मी किया, तीन लोगों पर शक

कौशांबी में सराय अकिल थाना क्षेत्र के खानपुर गांव में सोमवार की रात किसान पर कातिलाना हमला किया गया। हमलावरों ने सोते समय किसान को गोली मारी, इससे वह गंभीर रूप से जख्‍मी हो गया। कातिलाना हमले की वजह जमीनी विवाद बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल किसान के परिवार के लोगों ने तीन लोगों पर शक जताया है। उनके खिलाफ थाने में तहरीर भी दी है। खानपुर गांव निवासी लालचंद्र विश्वकर्मा उर्फ लल्लू व हीरालाल विश्वकर्मा पुत्रगण सुखदेव किसान हैं। खेती व मजदूरी करके दोनों भाइयों का परिवार चलता है। लालचंद्र अपने पत्नी और बच्चों सहित बैरगांव में रहता है।

Police Encounter : सोरांव में हाईवे पर पुलिस मुठभेड़ में दो इनामिया बदमाशों को गोली लगी, तमंचा व कारतूस बरामद

प्रयागराज में मंगलवार की भोर में बदमाशों और पुलिस में मुठभेड़ हुई। पुलिस को देखकर बदमाशों ने गोली चलाई तो पुलिस ने भी जवाबी फा‍यरिंग की। इसमें दो बदमाश जख्‍मी हो गए। उनके पैरों में गोली लगी है। दोनों के पास से तमंचा और कारतूस बरामद हुआ। पुलिस ने उन्‍हें हिरासत में लेकर अस्‍पताल ले गई। पुलिस के अनुसार मुठभेड़ में जख्‍मी बदमाशों के ऊपर इनाम घोषित था। सोरांव थाना क्षेत्र के लोसननपुर गांव के सामने हाईवे पुलिया के पास मंगलवार की भोर में पुलिस गश्‍त पर थी। इसी दौरान पुलिया के निकट संदिग्‍ध हाल में दो लोग खड़े दिखे। पुलिस दल ने उन्‍हें रोकने का प्रयास किया तो वह पुलिस कर्मियों पर फायरिंग करते हुए भागने लगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.