प्रयागराज, जेएनएन। शिवकुटी थाना क्षेत्र में दंपती हत्‍याकांड में पुलिस ने पति-पत्‍नी का शव ढूंढने में ऐड़ी-चोटी का जोर लगा दिया। पति मोहम्‍मद इरफान का शव बरामद होने के बाद शनिवार को पत्‍नी हुस्‍ना का भी शव मिल गया है। वहीं, गुजरात की अहमदाबाद जेल में बंद पूर्व सांसद अतीक अहमद के भाई एक लाख के इनामी पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ की तलाश में शनिवार को कौशांबी के पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र स्थित हटवा गांव में छापेमारी की। जिले में शनिवार को पहली पाली में पांच मरीज कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

 Couple Murder Case : संगम घाट के पास मिली हुस्ना बेगम की लाश, चादर में बंधी थी

 शिवकुटी थाना क्षेत्र में दंपती हत्‍याकांड में पुलिस ने पति-पत्‍नी का शव ढूंढने में ऐड़ी-चोटी का जोर लगा दिया। पति मोहम्‍मद इरफान का शव बरामद होने के बाद शनिवार को पत्‍नी हुस्‍ना का भी शव मिल गया है। हुस्‍ना की लाश संगम घाट के निकट चादर में बंधी मिली। पुलिस ने शव कब्‍जे में ले लिया है। प्रयागराज संगम घाट के पास शनिवार की दोपहर चादर में लपेटा हुआ कुछ था। पहले तो लोगों ने इस पर ध्‍यान नहीं दिया। जब शक हुआ तो वहां लोग जुट गए। इसी बीच सूचना पाकर वहां दारागंज थाने की पुलिस पहुंची। रस्‍सी से बंधे चादर को हटाया गया तो महिला का शव मिला। पुलिस को शक हुआ कि कहीं यह दंपती हत्‍याकांड की हुस्ना बेगम की लाश तो नहीं। हुस्‍ना के शव मिलने की सूचना पर शिवकुटी थाने की पुलिस भी पहुंच गई। फोटो मिलान कराने पर हुस्‍ना के शव की पुष्टि हुई।

पूर्व विधायक अशरफ की तलाश में फिर छापेमारी

गुजरात की अहमदाबाद जेल में बंद पूर्व सांसद अतीक अहमद के भाई एक लाख के इनामी पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ की तलाश में शनिवार को पुलिस ने छापेमारी की। सीओ सिविल लाइन, क्राइम ब्रांच और कई थाने की फोर्स ने कौशांबी के पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र स्थित हटवा गांव में छापेमारी की। गांव के कई मकानों में तलाशी ली गई लेकिन अशरफ नहीं मिला। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। सीओ सिविल लाइंस बृज नारायण सिंह का कहना है कि अशरफ के ससुराल में छुपे होने की सूचना मिली थी। इस पर दबिश दी गई है। इससे पहले धूमनगंज में भी कुछ संदिग्ध स्थानों पर छापेमारी की गई थी । कुछ दिन पहले भी पुलिस ने अशरफ की ससुराल में छापेमारी करते हुए देवरिया जेल कांड में प्रयुक्त फॉर्च्यूनर कार को बरामद किया था।

Coronavirus : जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित पांच और मरीज मिले

जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्‍या लगातार बढ रही है। शनिवार को पहली पाली में 110 संदिग्‍धों के सैंपल की जांच की गई। जिसमें 105 सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव आई है। जबकि पांच मरीज कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। संक्रमित पाए गए मरीजों को इलाज के लिए कोविड अस्‍पताल में भर्ती कराया जा रहा है। साथ ही इन लोगों के संपर्क में आए लोगों की तलाश की जा रही है। अब तक जनपद में 123  पॉजिटिव केस मिल चुके हैं जिसमें 72 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं। अभी 48 एक्टिव केस हैं। तीन मरीजों की मौत हो चुकी है।

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस