Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 05 June 2020 : Pratapgarh Road Accident : मरने वाले सभी नौ लोग सगाई में शामिल होने बिहार के भोजपुर जा रहे थे

प्रतापगढ में हादसे में एक परिवार के नौ लोगों की मौत हो गई। साल्‍वर गैंग से जुडे एक और आरोपित को पुलिस ने दबोचा है। कोरोना वायरस से संक्रमित पांच नए मरीज मिले हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 05 Jun 2020 08:07 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jun 2020 08:07 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 05 June 2020 : Pratapgarh Road Accident : मरने वाले सभी नौ लोग सगाई में शामिल होने बिहार के भोजपुर जा रहे थे
Top Prayagraj News of the day, 05 June 2020 : Pratapgarh Road Accident : मरने वाले सभी नौ लोग सगाई में शामिल होने बिहार के भोजपुर जा रहे थे

प्रयागराज,जेएनएन। प्रतापगढ़ के नवाबगंज थाना क्षेत्र के वाजिदपुर में शुक्रवार की भोर में करीब साढे़ पांच बजे ट्रक और स्कॉर्पियो की सीधी भिड़ंत में एक ही परिवार के नौ लोगों की मौत हो गई। वहीं, प्रदेश के परिषदीय विद्यालयों में सहायक शिक्षक पद पर भर्ती कराने का ठेका लेने वाले गिरोह के सरगना केएल पटेल के स्कूल से 15 लाख रुपये शुक्रवार को बरामद किया गया। जबकि, जिले में शुक्रवार को कोरोना वायरस के पांच नए पाजिटिव केस सामने आए हैं। इसमें दो भाई बहन भी हैं जो बरौत हंडिया के रहने वाले हैं।

loksabha election banner

Pratapgarh Road Accident : मरने वाले सभी नौ लोग सगाई में शामिल होने बिहार के भोजपुर जा रहे थे

प्रतापगढ़ के नवाबगंज थाना क्षेत्र में शुक्रवार की भोर में हुई मार्ग दुर्घटना में मारे गए सभी नौ लोग एक ही परिवार के थे। वह बिहार राज्‍य के भोजपुर जिले के रहने वाले थे। वह राजस्‍थान के भिवाड़ी शहर से स्‍कार्पियो से घर जा रहे थे। बेटी की सगाई में शामिल होने सभी गांव जा रहे थे। प्रतापगढ़ के नवाबगंज थाना क्षेत्र के वाजिदपुर में शुक्रवार की भोर में करीब साढे़ पांच बजे ट्रक और स्कॉर्पियो की सीधी भिड़ंत में एक ही परिवार के नौ लोगों की मौत हो गई। मृतकों में पांच पुरुष, तीन महिलाएं एक आठ वर्षीय बच्चा शामिल है। इनके साथ के एक व्यक्ति को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए लखनऊ भेजा गया है।

गड्ढा खोदकर छिपाए गए 15 लाख रुपये बरामद, गिरोह का एक सदस्‍य और गिरफ्तार

 प्रदेश के परिषदीय विद्यालयों में सहायक शिक्षक पद पर भर्ती कराने का ठेका लेने वाले गिरोह के सरगना केएल पटेल के स्कूल से 15 लाख रुपये शुक्रवार को बरामद किया गया। यह रकम फूलपुर स्थित आइटीआइ कॉलेज में जमीन में गड्ढा खोदकर छिपाई गई थी। वहीं, गिरोह से जुड़े ललित त्रिपाठी को भी गिरफ्तार किया गया है। उसके कब्जे से विभिन्न परीक्षाओं में शामिल होने वाले अभ्यार्थियों से जुड़ी फाइल बरामद हुई है। इसकी जांच चल रही है। पुलिस का दावा है कि इस गैंग में कई बड़े लोगों का भी नाम सामने आ रहा है, जिसकी सच्चाई का पता लगाया जा रहा है।

Coronavirus : भाई बहन समेत कोरोना वायरस से संक्रमित पांच नए मरीज मिले

जिले में शुक्रवार को कोरोना वायरस के पांच नए पाजिटिव केस सामने आए हैं। इसमें दो भाई बहन भी हैं जो बरौत हंडिया के रहने वाले हैं। इसी तरह तीसरा मरीज छतनाग रोड झूसी का निवासी है जो सऊदी अरब से आया था और कालिंदीपुरम् क्वारंटाइन में था। एक मरीज सैदाबाद का निवासी है जो 22 मई को मुंबई से आया था, उसे बुखार था इसलिए जांच कराई गई थी। पांचवां मरीज शहर के बहादुरगंज जीटी रोड का रहने वाला हैं, यह मयंक हॉस्पिटल के मैनेजर  के कांटेक्ट में था। नोडल अधिकारी डॉ.ऋषि सहाय ने बताया कि पांच नए मरीज मिलने के बाद कुल मरीजों की संख्या 118 तक पहुंच चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.