प्रयागराज, जेएनएन। प्रेमी की पिटाई होते देख प्रेमिका बर्दाश्‍त नहीं कर पाई। पहले तो उसने प्रेमी को बचाने के लिए पिटाई कर रहे घरवालों से बचाने की गुहार लगाई। लेकिन घरवाले नहीं रुके तो वह कुएं कूद गई। वहीं, जिले में कैंट थाना क्षेत्र के मऊ सरैया झोपड़ पट्टी में रहने वाले 18 वर्षीय हर्ष कुमार उर्फ गोलू ने सोमवार सुबह फांसी लगाकर जान दे दी । जबकि, पडोसी जनपद प्रतापगढ़ में अब कोरोना वायरस के संक्रमण की जांच आसानी से हो सकेगी। प्रतापगढ़ के जिला अस्‍पताल में यह जांच हो सकेगी।

प्रेमी की पिटाई होते देख किशोरी कुएं में कूदी, हालत नाजुक

पडोसी जनपद कौशांबी मेंकोखराज इलाके एक गांव में प्रेमी की पिटाई होते देख प्रेमिका बर्दाश्‍त नहीं कर पाई। पहले तो उसने प्रेमी को बचाने के लिए पिटाई कर रहे घरवालों से बचाने की गुहार लगाई। लेकिन घरवाले नहीं रुके तो वह कुएं कूद गई। प्रेमिका के कुएं में कूदने से खलबली मच गई। सूचना पर पुलिस फायर ब्रिगेड पहुंची। किसी तरह उसे कुएं से बाहर निकाला गया। हालत नाजुक देखते हुए अस्‍पताल ले जाया गया है। 

मजबूर पिता मोबाइल न दिला सका तो बेटे ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

जिले में कैंट थाना क्षेत्र के मऊ सरैया झोपड़ पट्टी में रहने वाले 18 वर्षीय हर्ष कुमार उर्फ गोलू ने सोमवार सुबह फांसी लगाकर जान दे दी । पुलिस के मुताबिक वजह सिर्फ यह थी कि उसने पिता से मोबाइल दिलाने के कहा था। पिता ने लॉकडाउन में आर्थिक तंगी होने का हवाले देते हुए मोबाइल दिलाने में असमर्थता जताई थी। यह बात हर्ष को इतनी नागवार लगी कि उसने ऐसा कदम उठा लिया।

Coronavirus के संक्रमण की जांच अब प्रतापगढ़ के जिला अस्पताल में भी 

पडोसी जनपद प्रतापगढ़ में अब कोरोना वायरस के संक्रमण की जांच आसानी से हो सकेगी। प्रतापगढ़ के जिला अस्‍पताल में यह जांच हो सकेगी। जांच के लिए शासन की ओर से अस्‍पताल में मशीन आ गई है। यह जिले के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। अब लोगों को जांच के बाद रिपोर्ट के लिए कई दिन तक इंतजार नहीं करना पडेगा।

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस