Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 15 May 2020 : धूमनगंज में सामूहिक हत्याकांड के दो फरार आरोपित भी गिरफ्तार, दो पहले ही हिरासत में Prayagraj News

धूमनगंज में हुए हत्‍याकांड में पुलिस ने चार आरोपियों को दबोचा लिया है। पुलिस मुठभेड में बदमाश गिरफतार। कोरोना संक्रमित मां के नवजात की रिपोर्ट पॉजिटिव होने से डॉक्‍टर हैरान है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 15 May 2020 08:35 PM (IST)Updated: Fri, 15 May 2020 08:35 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 15 May 2020 : धूमनगंज में सामूहिक हत्याकांड के दो फरार आरोपित भी गिरफ्तार, दो पहले ही हिरासत में Prayagraj News
Top Prayagraj News of the day, 15 May 2020 : धूमनगंज में सामूहिक हत्याकांड के दो फरार आरोपित भी गिरफ्तार, दो पहले ही हिरासत में Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन।  धूमनगंज हत्याकांड के बाकी दोनों आरोपितों को भी पुलिस पकड़ लिए गए हैं। वह दोनों वारदात को अंजाम देने के बाद से फरार थे। वहीं, पडोसी जनपद कौशांबी में पिपरी थाना क्षेत्र के भगवतपुर मोड़ के समीप शुक्रवार की सुबह पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान फरार चल रहे हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया। जबकि, ऐसा ही एक नया मामला है मोतीलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के एसआरएन अस्पताल में। यहां कोरोना वायरस मां के गर्भ तक पहुंच जाता है और उसमें नवजात को भी अपने चपेट में ले लेता है। अब इससे नए मामले से डॉक्टर भी हैरान हैं।

loksabha election banner

 

15 May 2020 : धूमनगंज में सामूहिक हत्याकांड के दो फरार आरोपित भी गिरफ्तार, दो पहले ही हिरासत में

 धूमनगंज हत्याकांड के बाकी दोनों आरोपितों को भी पुलिस पकड़ लिए गए हैं। वह दोनों वारदात को अंजाम देने के बाद से फरार थे। उनकी तलाश में पुलिस टीम छापेमारी कर रही थी। उन दोनों से क्राइम ब्रांच की टीम पूछताछ कर रही है। इस तरह हत्याकांड में शामिल सभी चारों आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। परिवार के सदस्य और उसके दोस्त को पुलिस ने कल यानी गुरुवार को ही गिरफ्तार कर लिया था।

पुलिस मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर के पैर में लगी गोली, गिरफ्तार

पडोसी जनपद कौशांबी में पिपरी थाना क्षेत्र के भगवतपुर मोड़ के समीप शुक्रवार की सुबह पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान फरार चल रहे हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया। इस दौरान एचएस के दाहिने पैर की जांघ में गोली भी लगी। दूल्हापुर निवासी दीपक पिपरी थाने का हिस्ट्रीशीटर है। इंस्पेक्टर अतुल सिंह की मानें तो उसके खिलाफ थाने में आधा दर्जन से अधिक लूट व वाहन चोरी के केस दर्ज हैं। आठ मई को उसने सहज जनसेवा केंद्र में रोजेदार फरमूद निवासी सेंवढ़ा पिपरी पर अपने साथियों के साथ मिलकर कातिलाना हमला किया था। फरमूद की तहरीर पर पुलिस ने दीपक सरोज समेत आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी थी।

Coronavirus : मां के गर्भ में शिशु तक पहुंचा कोरोना वायरस, डॉक्टर हैरान

अभी तक सांस, मुंह, व नाक से निकलने वाली ड्रापलेट्स और थूक से ही कोरोना वायरस (कोविड-19) का खतरा माना जाता था, लेकिन धीरे-धीरे लोगों को संक्रमित करने का रास्ता बदल दिया है। यह शरीर के किसी भी हिस्से को प्रभावित कर सकता है। यहां तक कि मां का गर्भ भी। ऐसा ही एक नया मामला है मोतीलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के एसआरएन अस्पताल में। यहां कोरोना वायरस मां के गर्भ तक पहुंच जाता है और उसमें नवजात को भी अपने चपेट में ले लेता है। अब इससे नए मामले से डॉक्टर भी हैरान हैं। इसकी प्रामाणिकता व हकीकत जानने के लिए मोतीलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज की स्त्री एवं प्रसूति रोग विभाग की अध्यक्ष डॉ. अमृता चौरसिया ने रिसर्च भी शुरू कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.