Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 4 May 2020 : कौशांबी में पटाखे की फैक्ट्री में विस्फोट से लगी आग, मरने वालों की संख्‍या हुई तीन, दो गंभीर

कौशांबी के भरवारी में पटाखे की फैक्ट्री में विस्‍फोट में तीन की मौत हो गई। खीरी में रोजगार सेवक की हत्‍या कर दी। शराब दुकाने तो खुल गई लेकिन शारीरिक दूरी का पालन नहीं हो रहा है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 04 May 2020 06:53 PM (IST)Updated: Mon, 04 May 2020 09:11 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 4 May 2020 : कौशांबी में पटाखे की फैक्ट्री में विस्फोट से लगी आग, मरने वालों की संख्‍या हुई तीन, दो गंभीर
Top Prayagraj News of the day, 4 May 2020 : कौशांबी में पटाखे की फैक्ट्री में विस्फोट से लगी आग, मरने वालों की संख्‍या हुई तीन, दो गंभीर

प्रयागराज, जेएनएन। पड़ोसी जनपद कौशांबी के भरवारी में पटाखे की फैक्ट्री में सोमवार की सुबह विस्फोट हो गया। विस्‍फोट और आग से कुल तीन लोगों की मौत हो गई है। वहीं,  खीरी थाना क्षेत्र के सलैया खुर्द गांव में रोजगार सेवक की रविवार की रात बेरहमी से हत्‍या कर दी गई। जबकि, लॉकडाउन-3 शुरू होने के साथ ही जिले में सोमवार को शराब की दुकान खुलीं। शराब की दुकानों पर फिजिकल डिस्टेंसिंग धड़ाम हो गई।

loksabha election banner

कौशांबी में पटाखे की फैक्ट्री में विस्फोट से लगी आग, मरने वालों की संख्‍या हुई तीन, दो गंभीर

 पड़ोसी जनपद कौशांबी के भरवारी में पटाखे की फैक्ट्री में सोमवार की सुबह विस्फोट हो गया। इससे लगी आग में पटाखा बना रही स्वर्गीय रामलाल की 20 वर्षीय पुत्री गीता की मौके पर ही मौत हो गई । जबकि चार लोग गंभीर रूप से झुलस गए। वहीं प्रयागराज के एसआरएन अस्‍पताल में भर्ती राजकुमार की 16 वर्षीय पुत्री पुष्पा और रामकुमार की 31 वर्षीय पत्‍नी राधिका की भी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुष्‍पा और राधिका एक ही परिवार की हैं। इस प्रकार विस्‍फोट और आग से कुल तीन लोगों की मौत हो गई है।

खीरी में रोजगार सेवक की गर्दन काटकर हत्या, पहाड़ी पर दो टुकड़ों में फेंका शव

 खीरी थाना क्षेत्र के सलैया खुर्द गांव में रोजगार सेवक की रविवार की रात बेरहमी से हत्‍या कर दी गई। हत्‍या कर शव को सलैया खुर्द गांव की पहाड़ी पर दो टुकड़ों में फेंका गया था। सुबह उधर से जा रहे लोगों ने शव देखा।  हथियार से गर्दन पर वार किया गया, जिससे सिर और धड़ अलग हो गया था। खीरी के लालतारा निवासी लालता प्रसाद शुक्ला के 35 वर्षीय पुत्र सत्यम उर्फ संजय शुक्ला खीरी ग्राम सभा में रोजगार सेवक थे। सत्‍यम को रविवार की रात किसी ने फोन करके बुलाया था। हत्‍या की जानकारी होने पर रोजगार सेवक के स्‍वजनों के साथ ही ग्रामीण आक्रोशित हाे गए और लालतारा बाजार में रास्‍ताजाम का प्रयास किया। पुलिस पांच के खिलाफ केस दर्ज कर सभी को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

Lockdown-3 : शराब की दुकानों पर उमड़ी भीड़, लगी लंबी लाइन, फिजिकल डिस्टेंसिंग धड़ाम

लॉकडाउन-3 शुरू होने के साथ ही जिले में सोमवार को शराब की दुकान खुलीं। शराब की दुकानों पर फिजिकल डिस्टेंसिंग धड़ाम हो गई। अल्लापुर, सोहबतिया बाग, सिविल लाइंस, कटरा, बैरहना, मेडिकल चौराहा, कीडगंज समेत कई स्थानों पर शराब की दुकानों के खुलने के पहले ही बाहर लोगों की भीड़ लगी रही। हालांकि कुछ स्थानों पर गोला बनाकर फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन भी कराया गया। लोग इस तरह शराब की खरीद कर रहे थे मानो उन्‍हें शायद अब यह मिले ही नहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.