Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 14 April 2020 :प्रतापगढ़ में धारदार हथियार से महिला की हत्‍या, पति हिरासत में

महिला की धारदार हथियार से हत्‍या कर दी गई। करछना में ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से लूट का मामला सामने आया है। 36 लाेगों की कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 14 Apr 2020 08:35 PM (IST)Updated: Tue, 14 Apr 2020 08:35 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 14 April 2020 :प्रतापगढ़ में धारदार हथियार से महिला की हत्‍या, पति हिरासत में
Top Prayagraj News of the day, 14 April 2020 :प्रतापगढ़ में धारदार हथियार से महिला की हत्‍या, पति हिरासत में

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ जनपद में लालगंज कोतवाली इलाके में विवाहिता की धारदात हथियार से हत्‍या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेने के बाद शक के आधार पर पति को हिरासत में ले लिया है। वहीं, प्रयागराज-मीरजापुर मार्ग पर ग्राहक सेवा केंद्र संचालक को बदमाशों ने लूट लिया। वारदात उस समय हुई जब केंद्र संचालक अपनी बेटी के साथ बाइक से नैनी जा रहे थे। जबकि, मोतीलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज की लैब से सोमवार की देर रात 36 लोगों की रिपोर्ट जारी की गई। यह सभी निगेटिव है। इसके अलावा 77 सैंपल की जांच अभी लैब में चल रही है।

loksabha election banner

 प्रतापगढ़ में धारदार हथियार से महिला की हत्‍या, पति पर आरोप, पुलिस हिरासत में Prayagraj News

प्रतापगढ़ जनपद में लालगंज कोतवाली इलाके में विवाहिता की धारदात हथियार से हत्‍या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेने के बाद शक के आधार पर पति को हिरासत में ले लिया है। लालगंज कोतवाली इलाके के मेढ़ावां नयापुरवा गांव में सचिंद्र तिवारी अपनी 35 वर्षीय पत्‍नी पूनम तिवारी के साथ खाना खाकर सोमवार की रात में सो गया। बताते हैं कि रात करीब दो बजे पूजन की धारदार हथियार से हत्‍या कर दी गई। महिला की चीख सुनकर आस-पड़ोस के लोग पहुंचे तो पूनम की रक्‍तरंजित लाश पड़ी देखी। सूचना पर वहां लालगंज थाने की पुलिस पहुंची। पुलिस ने शक के आधार पर पूनम के पति सचिंद्र तिवारी को हिरासत में ले लिया। सचिंद्र पर हत्या का लोग आरोप लगा रहे थे। कोतवाली ले जाकर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

करछना में ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से सवा लाख लूटे, बाइक सवार बदमाशों ने वारदात की

प्रयागराज-मीरजापुर मार्ग पर ग्राहक सेवा केंद्र संचालक को बदमाशों ने लूट लिया। वारदात उस समय हुई जब केंद्र संचालक अपनी बेटी के साथ बाइक से नैनी जा रहे थे। मर्दापुर गांव के पास बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। नैनी के रहने वाले राम संजीवन गुप्ता का मेजारोड में ग्राहक सेवा केंद्र है। वह मेजा से बाइक पर अपनी पुत्री रेखा के साथ मेजा से वापस नैनी अपने घर वापस लौट रहे थे। करछना के मर्दापुर गांव के पास हाईवे पर पीछे से अपाचे सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक कर राम संजीवन गुप्ता की बाइक रो‍क ली। जब तक वह कुछ समझ पाते उनकी जेब में रखा एक लाख 20 हजार रुपये और मोबाइल छीन कर बदमाश बाइक से फरार हो गए।

 CoronaVirus : राहत भरी खबर, 36 और संदिग्‍ध मरीजों की कोरोना वायरस रिपोर्ट निगेटिव

मोतीलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज की लैब से सोमवार की देर रात 36 लोगों की रिपोर्ट जारी की गई। यह सभी निगेटिव है। इसके अलावा 77 सैंपल की जांच अभी लैब में चल रही है। मंगलवार देररात तक इसकी रिपोर्ट आ सकती है। सीएमओ डॉ. जीएस वाजपेई ने बताया कि अभी तक जनपद से कुल 244 सैंपल अलग-अलग लैबों में भेजे जा चुके हैं। इसमें 167 की रिपोर्ट आ चुकी है। 166 निगेटिव और एक पाजिटिव है। विदेश से आने वाले 990 लोगों में से 911 का स्वास्थ्य परीक्षण कर लिया गया है बाकी की खोजबीन हो रही है। इसी तरह-अलग अलग क्वारंटाइन सेंटरों में रहने वाले 512 लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग की गई, जो सभी स्वस्थ हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.