Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 06 April 2020 : इंडोनेशियाई जमाती में CoronaVirus पॉजिटिव, प्रयागराज में पहला संक्रमित केस है Prayagraj News

प्रयागराज में कोरोना वायरस से संक्रमण का पहला मामला सामने आया है। कौशांबी में भी एक युवक इस संक्रमण की चपेट में है। लापरवाही पर झूंसी और मउआइमा थाना प्रभारी लाइन हाजिर।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 06 Apr 2020 09:00 PM (IST)Updated: Mon, 06 Apr 2020 09:00 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 06 April 2020 : इंडोनेशियाई जमाती में CoronaVirus पॉजिटिव, प्रयागराज में पहला संक्रमित केस है Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। जिसकी आशंका थी आखिर वही हुआ। जी हां यह शहरवासियों के लिए अच्छी खबर नहीं है। प्रयागराज में कोरोना वायरस से संक्रमित पहला केस सामने आया है। वहीं, कौशांबी में सिराथू क्षेत्र के एक गांव के युवक की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव रही। वह पिछले सप्ताह हरियाणा से घर वापस आया था। जबकि, प्रयागराज के एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने लापरवाही बरतने पर प्रभारी निरीक्षक झूंसी व मऊआइमा को लाइन हाजिर कर दिया।

loksabha election banner

इंडोनेशियाई जमाती में CoronaVirus पॉजिटिव, प्रयागराज में पहला संक्रमित केस

 जिसकी आशंका थी आखिर वही हुआ। जी हां यह शहरवासियों के लिए अच्छी खबर नहीं है। प्रयागराज में कोरोना वायरस से संक्रमित पहला केस सामने आया है। निजामुद्दीन के तब्लीगी जमात से होकर आए जिन तीन इंडोनेशियाई युवकों की रिपोर्ट का इंतजार हर कोई कर रहा था, उसमें एक की रिपोर्ट रविवार देर शाम आ गई है। वह कोरोना पॉजिटिव है। रिपोर्ट आते ही उसे लेवल ए के कोटवा एट बनी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया। 

CoronaVirus : कौशांबी में कोरोना वायरस का पहला पॉजिटिव केस, संक्रमित युवक का गांव सील

पहले प्रतापगढ़ फिर प्रयागराज और अब कौशांबी। प्रयागराज और आसपास के दोनों जिलों में भी कोरोना वायरस का संक्रमण शुरू हो चुका है। प्रतापगढ़ में तीन, प्रयागराज में एक और कौशांबी में एक कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज मिले हैं। कौशांबी में सिराथू क्षेत्र के एक गांव के युवक की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव रही। वह पिछले सप्ताह हरियाणा से घर वापस आया था। उसके संपर्क में आए गांव के अन्य सात युवकों को होम क्वारंटाइन किया गया था। वहीं गांव को प्रशासन ने सील कर दिया है।

Lockdown में सोशल डिस्टेंसिंग न हुई तो झूंसी प्रभारी निरीक्षक लाइन हाजिर, मऊआइमा प्रभारी भी नपे प्रयागराज के एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने लापरवाही बरतने पर प्रभारी निरीक्षक झूंसी व मऊआइमा को लाइन हाजिर कर दिया। झूंसी इंस्पेक्टर अरुण चतुर्वेदी कोरोना वायरस पर सीएम के फिजिकल डिस्टेंसिंग के आदेश का पालन न करने पर नपे। वहीं मऊआइमा प्रभारी महेश कुमार को भाजपा नेता के भाई के हत्या आरोपितों को हफ्ते भर से थाने में बैठाए रहने की सजा मिली। नामजद आरोपितों पर कार्रवाई नहीं करने की भाजपा नेताओं ने की थी अधिकारियों से शिकायत। इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर किए जाने के बाद अब आरोपितों को जेल भेजा जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.