प्रयागराज, जेएनएन। जंक्शन के पास स्थित मस्जिद अब्दुल्ला में मिलने के बाद पुलिस प्रशासन हाई अलर्ट पर है। बुधवार सुबह से जनपद में सभी मस्जिदों और मदरसों की निगरानी शुरू कर दी गई। तलाशी ली जा रही है। वहीं,  बहरिया थाना क्षेत्र के दलीपुर गांव स्थित ससुराल में पति ने पत्नी की हत्या कर दी। रात में चाकू से कई वार कर पत्नी को मौत के गले उतारने के बाद आरोपित पति फरार है। जबकि,  कौशांबी जिले में करारी थाना क्षेत्र में 14 वर्षीय किशोरी ने घर के भीतर आग लगाकर जान दे दी। छेडख़ानी से तंग आकर किशोरी ने आत्मघाती कदम उठाया।

मस्जिदों व मदरसों में जारी है तलाशी अभियान, हाई अलर्ट पर है पुलिस, प्रशासन

दिल्ली में तबलीगी जमात के मरकज से आए 9 लोगों के मंगलवार रात यहां जंक्शन के पास स्थित मस्जिद अब्दुल्ला में मिलने के बाद पुलिस प्रशासन हाई अलर्ट पर है। बुधवार सुबह से जनपद में सभी मस्जिदों और मदरसों की निगरानी शुरू कर दी गई। तलाशी भी ली जा रही है। बुधवार की सुबह करीब 11 बजे से पुलिस का तलाशी अभियान शुरू किया गया है। अभियान के तहत पुलिस और पीएसी ने खुल्दाबाद के अटाला में वसी उल्लाह मस्जिद की तलाशी ली। अटाला में ही कई और मदरसा को खंगाला गया। इसके बाद खुल्दाबाद, करेली, दरियाबाद, शाहगंज में भी सभी मस्जिदों और मदरसों में पुलिस ने जांच करने की बात कही है।

बहरिया में पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर पति फरार, ससुराल में वारदात

 बहरिया थाना क्षेत्र के दलीपुर गांव स्थित ससुराल में पति ने पत्नी की हत्या कर दी। रात में चाकू से कई वार कर पत्नी को मौत के गले उतारने के बाद आरोपित पति फरार है। सुबह जानकारी होने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर आरोपित की तलाश पुलिस कर रही है। हालांकि अभी तक हत्या की वजह का पता नहीं चल सका है। दलीपुर गांव निवासी स्वर्गीय ओमप्रकाश की 27 वर्षीय पुत्री बबिता की शादी मऊआइमा थाना क्षेत्र के डडिया के रहने वाले कल्लू के पुत्र मनगू से हुई थी। बताते हैं कि शादी के बाद भी बबिता मायके में ही रह रही थी। एक बार उसका पति कहीं बाहर लेकर गया था किंतु वह वहां ज्यादा दिन नहीं रही और फिर मायके में आकर रहने लगी थी। बबिता के घरवालों के अनुसार मनगू पिछले 20 दिन से ससुराल में ही आकर रह रहा था।

  कौशांबी में किशोरी ने आग लगाकर दी जान, छेडख़ानी से तंग आकर उठाया आत्‍मघाती कदम 

कौशांबी जिले में करारी थाना क्षेत्र में 14 वर्षीय किशोरी ने घर के भीतर आग लगाकर जान दे दी। छेडख़ानी से तंग आकर किशोरी ने आत्मघाती कदम उठाया। घटना मंगलवार रात की है, परिवार वालों को इसकी जानकारी सुबह हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्वजनों से पूछताछ के बाद शव को कब्जे में ले लिया। परिवार के लोगों ने गांव के ही दो युवकों पर छेडख़ानी का आरोप लगाया गया है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है। 

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस