Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 17 March 2020 : चोरों ने युवक पर चाकू से वार कर किया लहूलुहान

युवक पर बदमाशों चाकू से हमला कर जख्‍मी कर दिया।विवाहिता की संदिग्ध हाल में फांसी के फंदे से लटकता शव मिला। कोरोना से बचाव के लिए सेना ने तैयारी पूरी कर ली है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 17 Mar 2020 07:52 PM (IST)Updated: Tue, 17 Mar 2020 07:52 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 17 March 2020 : चोरों ने युवक पर चाकू से वार कर किया लहूलुहान
Top Prayagraj News of the day, 17 March 2020 : चोरों ने युवक पर चाकू से वार कर किया लहूलुहान

प्रयागराज,जेएनएन । जिले के हंडिया इलाके में सोमवार आधी रात चोरों के आने की आहट पाकर जगे युवक पर बदमाशों चाकू से हमला कर दिया। बदमाश युवक को लहूलुहान कर भाग निकले। वहीं, प्रतापगढ़ जनपद के जेठवारा थाना क्षेत्र में विवाहिता की संदिग्ध हाल में फांसी के फंदे से लटकता शव मिला। मायके पक्ष के लोग दहेज हत्या का आरोप लगा रहे हैं। जबकि, कोरोना से बचाव के लिए सेना ने तैयारी पूरी कर ली है। मिलिट्री हॉस्पिटल में इसके लिए अलग से वार्ड बना दिया गया है।

loksabha election banner

 

चोरों ने युवक पर चाकू से वार कर किया लहूलुहान

  जिले के हंडिया इलाके में सोमवार आधी रात चोरों के आने की आहट पाकर जगे युवक पर बदमाशों चाकू से हमला कर दिया। बदमाश युवक को लहूलुहान कर भाग निकले। हंडिया थाना क्षेत्र के दाता हयात शाहनगर निवासी मोहम्‍मद इरशाद घर के बाहर सो रहा था। सोमवार रात लगभग एक बजे वह पेशाब करने के लिए उठा। तभी उसे दुकान के अंदर चोरों के घुसे होने की आशंका हुई। इस पर वह दुकान की तरफ गया। तभी अंधेरे में बदमाशों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू से वार से इरशाद लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पडा। शोर गुल सुनकर गांव के लोग भी दौडे तो चोर भाग निकले। गांव के लोग इरशाद को अस्‍पताल ले गए। इरशाद के पैर और हाथ में गंभीर जख्‍म हैं।

प्रतापगढ़ में विवाहिता का फांसी से लटकता मिला शव, दहेज हत्या का आरोप

प्रतापगढ़ जनपद के जेठवारा थाना क्षेत्र में विवाहिता की संदिग्ध हाल में फांसी के फंदे से लटकता शव मिला। मायके पक्ष के लोग दहेज हत्या का आरोप लगा रहे हैं। हथिगवां थाना क्षेत्र के पूरे चरण मिश्र का पुरवा बिसिहिया गांव निवासी राम अजोर  ने अपनी बेटी पूनम की शादी 7 जून 2017 को जेठवारा के कटरा गुलाब सिंह चौकी क्षेत्र के अईजका गांव निवासी पवन कुमार मिश्र पुत्र स्वर्गीय मुन्ना लाल मिश्र के साथ की थी। सोमवार की रात पूनम का संदिग्ध दशा में फांसी पर लटकता शव परिवार वालों ने सुबह देखा तो हड़कंप मच गया। चीख-पुकार मचने पर वहां आसपास के लोग भी पहुंच गए। वहीं ससुरालवालों ने पूनम के मायके में फांसी लगाकर आत्महत्या की सूचना दी। इस पर मायके पक्ष के लोगों को हुई तो वह आनन-फानन में पूनम के ससुराल पहुंचे।

Coronavirus Effect : कोरोना वायरस से बचाव को सेना ने भी कसी कमर, मिलिट्री हॉस्पिटल में बना वार्ड

कोरोना से बचाव के लिए सेना ने तैयारी पूरी कर ली है। मिलिट्री हॉस्पिटल में इसके लिए अलग से वार्ड बना दिया गया है। वही खांसी जुकाम आदि के मरीजों के लिए एक रेस्पिरेटरी ओपीडी बनाई गई है। जहां पर इनका इलाज शुरू हो गया है। इसके अलावा कोरोना  के संदिग्ध मरीजों की जांच के लिए अलग से पैथोलॉजी बनाई गई है। अगर यहां पर कोई मरीज मिलता है तो उसका सैंपल लेकर लेबोरेटरी तक जाने के  लिए 60 वायरल ट्रांसपोर्ट मीडिया भी खरीद लिया गया है। साथ ही एमएच में एंबुलेंस भी तैयार रखी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.