प्रयागराज, जेएनएन। केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल रविवार को प्रयागराज में थे। वह पिछ़ड़ा वैश्‍य महाकुंभ में शामिल हुए। कहा कि अब न कोई पिछड़ा रहेगा और न ही कोई वंचित रहेगा। वहीं कौशांबी में पुलिस कस्टडी में आरोपित की मौत हो गई। अझुवा चौकी प्रभारी ने कनवार गांव से 45 वर्षीय रिंकू सिंह को गांजा के साथ पकड़ कर लॉकअप में बंद किया था। इसी क्रम में कौशांबी के कोखराज इलाके में रविवार की सुबह चलती ट्रेन से प्रेमी युगल चलती ट्रेन से कूद गए। इससे दोनों गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए।

रेल मंत्री पीयूष गोयल बोले-अब न कोई पिछड़ा रहेगा, न कोई वंचित

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि अब न कोई पिछड़ा रहेगा और न ही कोई वंचित रहेगा। देश और प्रदेश की भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास के नारे को मूर्त रूप दे रही है। रेल मंत्री रविवार को केपी इंटर काॅलेज के मैदान पर आयोजित पिछड़ा वैश्य महाकुंभ को बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। रेल मंत्री ने कहा कि वैश्य समाज के साथ भी उनकी सरकार है। प्रदेश में सपा सरकार में बदमाशों को खुली छूट मिली थी, व्यापारियों की हत्या हो रही थी, फिरौती और गुंडा टैक्स की वसूली होती थी। अब योगी सरकार ने बदमाशों पर नकेल कसी है, व्यापार का बेहतर माहौल प्रदेश में उत्पन्न हुआ है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उप मुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह और नंद गोपाल गुप्त नंदी भी शामिल हुए।

कौशांबी में पुलिस कस्टडी में गांजा के आरोपित की मौत

कौशांबी में पुलिस कस्टडी में आरोपित की मौत हो गई। सैनी कोतवाली स्थित अझुवा चौकी के प्रभारी पंधारी सरोज ने शनिवार की शाम इलाके के कनवार गांव से 45 वर्षीय रिंकू सिंह पुत्र राजेंद्र सिंह को गांजा के साथ पकड़ कर लॉकअप में बंद किया था। चौकी प्रभारी का कहना है कि रविवार दोपहर लघु शंका के लिए रिंकू बाहर निकला। इसी दौरान उसकी तबीयत बिगड़ गई और कुछ देर बाद ही मौत हो गई। पुलिस इसे हार्ट अटैक से मौत बता रही है। फिलहाल अभी तक मृतक के स्वजनों ने पुलिस पर किसी प्रकार का कोई आरोप नहीं लगाया है।

कौशांबी में दिल्‍ली-हावड़ा रूट पर चलती ट्रेन से कूदे प्रेमी युगल, गंभीर

कौशांबी में रविवार की सुबह चलती ट्रेन से प्रेमी युगल चलती ट्रेन से कूद गए। कोखराज थाना क्षेत्र के जलालपुर बोरियों गांव के समीप आत्‍महत्‍या की कोशिश में दोनों गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक की हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने उसे प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल रेफर कर दिया है। कोखराज इलाके की 16 वर्षीय किशोरी का गांव के ही युवक से प्रेम संबंध है। युवक प्रयागराज में रहकर मजदूरी करता है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस