प्रयागराज, जेएनएन।उत्‍तरप्रदेश के प्रयागराज जनपद से बड़ी खबर है। यहां के झूंसी थाना क्षेत्र के हवेलिया इलाके में एक सिरफिरे युवक ने हाईकोर्ट के अधिवक्‍ता की बेटी की गोली मारकर हत्‍या कर दी और खुद को भी गोली से उड़ा लिया। वहीं, धनुहा गांव में शनिवार दोपहर नशे में धुत युवक ने गालीगलौज का विरोध करने पर अपने बुजुर्ग पिता को लोहे के राड से मार डाला। कत्ल के बाद वह घर से भाग निकला। जबकि, कोरांव थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात सड़क हादसे में दो की मौत हो गई जबकि एक जख्‍मी हो गया। बिरहा गांव के समीप अनियंत्रित बाइक गड्ढे में गिर गई। उस पर सवार थे तीन युवक। उनमें से दो की मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से जख्‍मी हो गया।

 

हाईकोर्ट के अधिवक्‍ता की बेटी की गोली मारकर हत्‍या, सिरफिरे ने खुद को भी उड़ाया

उत्‍तरप्रदेश के प्रयागराज जनपद से बड़ी खबर है। यहां के झूंसी थाना क्षेत्र के हवेलिया इलाके में एक सिरफिरे युवक ने हाईकोर्ट के अधिवक्‍ता की बेटी की गोली मारकर हत्‍या कर दी और खुद को भी गोली से उड़ा लिया। शनिवार की दोपहर करीब तीन बजे झूंसी के हवेलिया में चहल-पहल थी। अचानक सड़क पर तमंचे से गोली चलने से वहां अफरा-तफरी मच गई। एक के बाद एक करके दो गोली चली। लोगों ने देखा तो सड़क पर एक युवक व युवती तड़प रहे थे। पुलिस जब तक दोनों को इलाज के लिए ले जाने का प्रयास करती, दोनों दम ताेड़ चुके थे। प्रत्‍यक्ष‍दर्शियों की मानें तो सौम्या नाम की युवती के माथे पर गोली मारने के बाद झूंसी के हवेलिया निवासी बाबू नामक युवक ने खुद की कनपटी पर गोली मार ली है। हवेलिया निवासी बाबू प्रापर्टी डीलर के यहां काम करता था। सौम्‍या कोचिंग के लिए निकली थी।

ऐसा क्‍या हुआ कि बेटे ने कर दिया बुजुर्ग पिता का कत्‍ल

धनुहा गांव में शनिवार दोपहर नशे में धुत युवक ने गालीगलौज का विरोध करने पर अपने बुजुर्ग पिता को लोहे के राड से मार डाला। कत्ल के बाद वह घर से भाग निकला। नैनी में धनुआ गांव निवासी 75 वर्षीय शिवधारी भारतीय के तीन पुत्रों में बड़े बेटे की दो साल पहले मौत हो चुकी है। दूसरे नंबर का पुत्र दारा भारतीय चाका ब्लाक के सामने फल का ठेला लगाता है। सबसे छोटा पुत्र सुभाष ठेले पर गन्ने का रस बेचता है। शराब का लती दारा अक्सर नशे में घर लौटकर सबसे झगड़ा और गालीगलौज करता रहा है। शनिवार दोपहर भी करीब डेढ़ बजे वह नशे में घर पहुंचा और गाली गलौज करने लगा। पिता शिवधारी ने शांत होने के लिए कहा तो वह और भड़क गया। उसने गालियां देते हुए लोहे के राड से पिता के सिर पर वार कर दिए। चीख पुकार सुनकर परिवार के लोग उधर आए तो दारा कमरे से कपड़े लेकर बाहर निकल गया। कुछ देर तड़पने के बाद बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया।

कोरांव में अनियंत्रित बाइक गड्ढे में गिरी, दो की मौत व एक युवक जख्‍मी

जनपद के कोरांव थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात सड़क हादसे में दो की मौत हो गई जबकि एक जख्‍मी हो गया। बिरहा गांव के समीप अनियंत्रित बाइक गड्ढे में गिर गई। उस पर सवार थे तीन युवक। उनमें से दो की मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से जख्‍मी हो गया। आजाद नगर के रहने वाले राम कैलाश के 40 वर्षीय पुत्र मंगला उर्फ शेरू माली शादी-विवाह अथवा समारोह में माला-फूल सजाने का काम करता था। उसके साथ आजाद नगर के ही श्‍याम लाल का 17 वर्षीय पुत्र बृजेश उर्फ लाली भी वही काम करता था। दोनों के साथ ही आजाद नगर निवासी गौरव पुत्र विक्रम शुक्रवार को कोरांव थाना क्षेत्र के रत्‍योरा युवा महोत्‍सव में मंच सजाने गए थे।

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस