प्रयागराज, जेएनएन। मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ गंगा यात्रा में शामिल होने के लिए प्रयागराज पहुंच गए हैं। उनके साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी हैं। वहीं, सीएए के विरोध में बुधवार को बहुजन मुक्ति मोर्चा ने भारत बंद का आवाहन किया था। पडोसी जनपद कौशांबी और प्रतापगढ़ में बहुजन मक्ति मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने कई जगह विरोध प्रदर्शन किया। जबकि,  प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर सोरांव इलाके में बुधवार को सड़क हादसा हो गया। रोडवेज बस की टक्‍कर से बाइक सवार सिपाही की मौत हो गई, वहीं बाइक सवार एक युवक जख्‍मी हो गया।

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संतों से मिलने माघ मेला पहुंचे, कुछ देर में करेंगे सभा को संबोधित

मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ गंगा यात्रा में शामिल होने के लिए प्रयागराज पहुंच गए हैं। उनके साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी हैं। मुख्‍यमंत्री का हेलीकॉप्‍टर पुलिस लाइन में उतरा है। यहां से सीएम सर्किट हाउस पहुंचे। यहां कुछ देर रुकने के बाद माघ मेला संतों से मिलने पहुंचे। माघ मेला में श्रीराम जन्‍म भूमि न्‍यास  के अध्‍यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास से मिले और वार्ता की। इसके बाद सीएम के शंकराचार्य स्‍वामी निश्‍चलानंद सरस्‍वती से मिलने जाएंगे। यहां से सीएम गंगा यात्रा के स्वागत में नैनी स्थित इंजीनियरिंग कालेज में आयोजित जनसभा को वह संबोधित करेंगे।

कौशांबी और प्रतापगढ़ में विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस से झडप

सीएए के विरोध में बुधवार को बहुजन मुक्ति मोर्चा ने भारत बंद का आवाहन किया था। पडोसी जनपद कौशांबी और प्रतापगढ़ में बहुजन मक्ति मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने कई जगह विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान उनकी पुलिस से नोकझोक भी हुई। प्रतापगढ़ में विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों ने पुलिस ने पर पथराव किया तो पुलिस लाठीचार्ज कर प्रर्दशनकारियों को खदेडा।

 प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर रोडवेज बस की टक्‍कर से बाइक सवार सिपाही की मौत, एक जख्‍मी

 प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर सोरांव इलाके में बुधवार को सड़क हादसा हो गया। रोडवेज बस की टक्‍कर से बाइक सवार सिपाही की मौत हो गई, वहीं बाइक सवार एक युवक जख्‍मी हो गया। नवाबगंज थाना क्षेत्र के लखनपुर करण निवासी लक्ष्मण पटेल 50 पुत्र मोनई पुलिस में सिपाही थे। प्रतापगढ़ जनपद के कुंडा क्षेत्र में 112 नंबर पीआरबी में कार्यरत थे। बुधवार की सुबह वह शाहिद 35 पुत्र शौकत अली निवासी लखनपुर करण थाना नवाबगंज के साथ कहीं जा रहे थे। सोरांव थाना क्षेत्र के प्रयागराज-लखनऊ राजमार्ग पर गद्दोपुर गांव के सामने पहुंचे थे। इसी दौरान शहर की ओर से आ रही तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाइक में जोरदार टक्‍कर मारी। सिपाही लक्ष्‍मण पटेल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि शाहिद गंभीर रूप से जख्‍मी हो गया।

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस