प्रयागराज, जेएनएन।घर से स्कूल जा रहे छात्र की सड़क हादसे में मौत हो गई। 11 वर्षीय बालक को अज्ञात वाहन ने उसे कुचल दिया। हादसा सोमवार सुबह प्रतापगढ़ जनपद में कालाकांकर-लालगंज मार्ग पर घटना हुई।बाहुबली पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद अपने मोबाइल ऑडियो से भी सुर्खियों में बने रहते हैैं। अब उनका एक और ऑडियो वायरल हुआ है, जिसमें बताया जा रहा है कि वह अहमदाबाद जेल से अपने विरोधी से फोन पर बात कर रहे हैैं। वहीं, शहर के धूमनगंज इलाके में रविवार की रात में दो गुटों के बीच झगड़ा हो गया। बात बढ़ी तो दोनों तरफ से ईंट-पत्थर चलने से खलबली मच गई। इसमें आसिफ समेत दो लोग जख्मी हो गए।

  

 प्रतापगढ़ में वाहन ने स्‍कूल जा रहे छात्र को रौंदा, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया रास्‍ताजाम

घर से स्कूल जा रहे छात्र की सड़क हादसे में मौत हो गई। 11 वर्षीय बालक को अज्ञात वाहन ने उसे कुचल दिया। हादसा सोमवार की सुबह प्रतापगढ़ जनपद में संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र में कालाकांकर-लालगंज मार्ग पर घटना हुई। आक्रोशित ग्रामीणों ने इस मार्ग पर रास्‍ताजाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को किसी प्रकार समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के बिजलीपुर गढ़वा गांव निवासी संजय कुमार यादव का 11 वर्षीय पुत्र मित्रसेन सोमवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे घर से स्कूल के लिए जा रहा था। मानिकपुर थाना क्षेत्र के कालाकांकर-लालगंज मार्ग पर पनिगों गांव के सामने मित्रसेन सड़क पार करने लगा। इसी दौरान तेज गति के अनियंत्रित वाहन उसे कुचलते हुए फरार हो गया। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

ऑडियो वायरल होने से माफिया व पूर्व सांसद अतीक फिर सुर्खियों में, कहीं मामला अहमदाबाद जेल का तो नहीं

बाहुबली पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद अपने मोबाइल ऑडियो से भी सुर्खियों में बने रहते हैैं। अब उनका एक और ऑडियो वायरल हुआ है, जिसमें बताया जा रहा है कि वह अहमदाबाद जेल से अपने विरोधी से फोन पर बात कर रहे हैैं। इस वायरल हुए ऑडियो में दो लोगों के बीच मोबाइल पर बातचीत हो रही है। चर्चा है कि अतीक अपने विरोधी धूमनगंज के जैद से बात कर रहे हैैं। जैद ने अतीक के खिलाफ अपहरण कर देवरिया जेल में पीटने का मुकदमा लिखाया था। ऑडियो में कथित तौर पर जैद से अतीक 200 गज जमीन खरीदने पर गुस्सा जता रहे हैैं कि मना करने पर भी वह नहीं माना। ताजा ऑडियो क्लिप के वायरल होने से सवाल उठता है कि क्या अतीक को अहमदाबाद जेल में भी यूपी की जेलों की तरह मोबाइल समेत अन्य सहूलियत मुहैया कराई जा रही है। एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज का कहना है कि इस आडियो को लेकर कई सवाल हैैं, जिनके जवाब मिलने पर ही कुछ कानूनी कार्रवाई हो सकती है।

 धूमनगंज के बाकराबाद में बवाल, पथराव में दो जख्मी व चार हिरासत में

धूमनगंज के बाकराबाद में रविवार की रात में दो गुटों के बीच झगड़ा हो गया। बात बढ़ी तो दोनों तरफ से ईंट-पत्थर चलने से खलबली मच गई। इसमें आसिफ समेत दो लोग जख्मी हो गए। खबर मिलते ही धूमनगंज पुलिस समेत 112 पीआरवी मौके पर पहुंच गई। घायलों को अस्पताल ले जाया गया। इंस्पेक्टर शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि चार लोगों को पकड़ा गया है। उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया। धूमनगंज के नीवां इलाके में रविवार देर रात एक व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी कि वह कार से जा रहा था तभी उस पर फायरिंग की गई। उसकी कार क्षतिग्रस्त हो गई है। खबर मिलते ही सीओ बृजनारायण सिंह और धूमनगंज थाने की फोर्स वहां पहुंच गई। सीओ ने पड़ताल की। एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव के मुताबिक, फोन करने वाले शख्स ने बताया कि उसकी कार गोली चलने की आवाज सुनने के बाद हड़बड़ाहट में बेकाबू होकर टकराने से क्षतिग्रस्त हो गई है।

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस