Move to Jagran APP

कौशांबी में बड़ा हादसा, ट्रैक्टर से कुचलकर तीन नाबालिगों की मौत, एक ही बाइक पर सवार थे

कौशांबी जनपद में गेस्ट हाउस में शनिवार को शादी समारोह था। उसमें वेटर का काम करने के लिए 15 वर्षीय वंशीलाल 13 वर्षीय गुड्डू और 14 वर्षीय मिथुन एक बाइक से जा रहे थे। सराय अकिल थाना क्षेत्र में ट्रैक्‍टर से बाइक के टकराने से तीनों की मौत हो गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 23 Apr 2022 09:02 PM (IST)Updated: Sat, 23 Apr 2022 09:02 PM (IST)
कौशांबी में बड़ा हादसा, ट्रैक्टर से कुचलकर तीन नाबालिगों की मौत, एक ही बाइक पर सवार थे
शादी समारोह में वेटर का काम करने वाले तीन किशोरों की सड़क हादसे में मौत हो गई।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के कौशांबी जनपद में बड़ा हादसा हो गया। शनिवार की रात करीब आठ बजे की घटना है। शादी समारोह में वेटर का काम करने वाले तीन किशोरों की दुर्घटना में मौत हो गई। तीनों एक ही बाइक पर सवार थे। ट्रैक्‍टर में पीछे से बाइक की टक्‍कर होने से हादसा हुआ। पुलिस ने ट्रैक्‍टर चालक को पकड़ लिया है।

loksabha election banner

सरायअकिल थाना क्षेत्र में दुर्घटना : सरायअकिल थाना क्षेत्र के बकोढ़ा गांव के समीप तेज रफ्तार बाइक ट्रैक्टर में पीछे से जा टकराई। हादसे में बाइक सवार तीन किशोरों की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना के बाद से परिवार में मातम छाया हुआ है।

किशोर शादी समारोह में वेटर का काम करते थे : सराय अकिल थाना क्षेत्र के अकबराबाद गुहौली निवासी धरमू प्रसाद की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। वह परिवार सहित मजदूरी करता है। उनका 15 वर्षीय बेटा वंशीलाल भी शादी समारोह में वेटर का काम करता था। कनैली स्थित एक गेस्ट हाउस में शनिवार को शादी समारोह था। इस पर वंशीलाल गांव के ही भैरव प्रसाद के 13 वर्षीय बेटे गुड्डू व समुंदर प्रसाद के 14 वर्षीय बेटे मिथुन के साथ शादी में वेटर का काम करने बाइक से जा रहा था।

आगे जा रहा था ट्रैक्‍टर से बाइक टकराई : परिवार वालों का कहना है कि रात करीब आठ बजे वह जैसे ही बकोढ़ा गांव के समीप पहुंचे थे, तभी आगे चल रहे ट्रैक्टर में उनकी बाइक पीछे से जा टकराई। हादसे में तीनों किशोरों के सिर व सीने में गंभीर चोटें आईं और मौके पर ही तड़पकर दम तोड़ दिया। उधर से गुजर रहे लोगों ने ट्रैक्‍टर चालक को पकड़ लिया। उसे पुलिस के हवाले कर दिया। ग्रामीणों की मदद से शवों की पहचान करते हुए पुलिस ने परिवार वालों को जानकारी दी और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं घटना की जानकारी होने पर परिवार के लोग थाने के लिए बिलखते हुए रवाना हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.