प्रयागराज, जेएनएन। नवाबगंज हाईवे पर ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंद दिया। हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्री समेत तीन लोगों की मौत हो गई। शुक्रवार की शाम हादसा हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पहचान कराने की कोशिश की लेकिन शिनाख्‍त अभी तक नहीं हो सकी है। पुलिस ने शवों को कब्‍जे में ले लिया है।

भागने के दौरान तीनों को ट्रक ने कुचल दिया

प्रतापगढ़ जनपद के हथिगवां थाना क्षेत्र के लउवा सुखदेवपुर गांव निवासी अशोक कुमार उर्फ सालिकराम यादव 42 पुत्र राम बदल यादव अपने भाई राधेश्‍याम यादव से मिलने के लिए गए थे। उनके साथ उनकी 17 वर्षीय बेटी शशि यादव व हरिलाल यादव 32 पुत्र जियालाल यादव भी थे। शुक्रवार की शाम को वे सभी एक बाइक से वापस लौट रहे थे। नवाबगंज में हाईवे पर पीवीआर एजेंसी के सामने तेज गति से पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्‍कर मारी। टक्‍कर के बाद बाइक सवार तीनों सड़क पर गिर गए। इसी दौरान चालक ट्रक लेकर भागने लगा और तीनों को रौंदते हुए फरार हो गया। इससे तीनों की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई।

काफी देर बाद तीनों मृतकों की हुई शिनाख्‍त

हादसे के बाद घटनास्‍थल की ओर आसपास के लोग दौड़े लेकिन चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। इसी बीच सूचना पाकर नवाबगंज इंस्पेक्टर मयफोर्स घटनास्थल पर पहुंचे। शवों और बाइक को कब्‍जे में पुलिस ने ले लिया है। पुलिस ने तीनों की पहचान कराने का प्रयास किया लेकिन किसी की भी शिनाख्‍त नहीं हो सकी है। बाद में मोबाइल नंबर के सहारे उनका पता चला। जानकारी होने पर बिलखते परिजन पहुंचे।

परिजनों के आंसू नहीं रुक रहे

अशोक कुमार यादव के दो पुत्र शैलेंद्र यादव 19 व पुष्पेंद्र यादव हैं। बेटों समेत उनकी पत्नी चंद्रकली का रो-रोकर हाल बेहाल है। वहीं हरीलाल यादव की एक पुत्री खुशी 6 है। उसके भी परिजनों की आंखों से आंसू नहीं रुक रहे हैं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस